अफीम के साथ दो बहनें गिरफ्तार, दोनों के पति नशीले पदार्थों की तस्‍करी में पहले से ही जेल में बंद

हेरोइन के साथ दो बहनें गिरफ्तार
हेरोइन के साथ दो बहनें गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी के मुताबिक दोनों महिलाओं के पति पहले ही नशा तस्करी (Drugs smuggling) के मामले में लुधियाना जेल (Ludhiana Jail) में बंद हैं. आरोप है कि दोनों महिलाएं पिछले लंबे समय से नशा तस्करी के अवैध कारोबार में लिप्त थीं.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के लुधियाना जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. लुधियाना पुलिस (Ludhiana Police) ने 1 किलो 200 ग्राम हेरोइन के साथ दोनों बहनों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इन दोनों आरोपियों पर पहले भी नशा तस्करी (Drugs Smuggling) के कई मामले दर्ज हैं. दोनों बहनों के पति पहले से ही नशा तस्करी के मामले में जेल में बंद हैं. दोनों बहनों से बरामद हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपये बताई जा रही है.

बता दें कि एसटीएफ लुधियाना रेंज को गुप्त सूचना मिली थी कि एक्टिवा सवार दो बहनें किसी को हेरोइन सप्लाई करने जा रही हैं. इस आधार पर पुलिस ने एक्टिवा सवार दो बहनों को रुकने के लिए कहा और उनकी स्कूटी की तलाशी ली. पुलिस ने उनके कब्जे से 1 किलो 200 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने दोनों बहनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अब पुलिस दोनों बहनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. वहीं, बरामद की गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों रुपये आंकी जा रही है.

सूचना मिलने पर पुलिस ने की कार्रवाई
पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी, जिस पर नाकेबंदी के दौरान एक्टिवा सवार महिलाओं को रोक कर तलाशी ली तो उनके पास से 1 किलो 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पूछताछ के दौरान आरोपी महिलाओं ने बताया कि वह दिल्ली और अमृतसर से हेरोइन लाकर लुधियाना में अपने ग्राहकों को परचून में सप्लाई करती हैं.
दोनों के पति पहले ही नशा तस्करी में गिरफ्तार


पुलिस अधिकारी के मुताबिक दोनों महिलाओं के पति पहले ही नशा तस्करी के मामले में लुधियाना जेल में बंद हैं. पुलिस अधिकारी का यह भी कहना है कि दोनों महिलाएं पिछले लंबे समय से नशा तस्करी के अवैध कारोबार में लिप्त हैं. पकड़ी गई महिलाओं से आगे की पूछताछ जारी है. फिलहाल पुलिस दोनों महिलाओं को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि और खुलासे हो सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज