लाइव टीवी

चंडीगढ़: किराए के मकान में रह रहे दो छात्रों की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Chandigarh-City News in Hindi

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: December 19, 2019, 10:24 AM IST
चंडीगढ़: किराए के मकान में रह रहे दो छात्रों की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
चंडीगढ़ में दो छात्रों की गोली मारकर हत्या

चंडीगढ़ (Chandiagrh) एसपी के मुतबिक जिन युवकों ने छात्रों पर हमला किया उनकी संख्या 4 के करीब थी. इन चारों ने बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर चढ़ कर फायरिंग (Firing) की जिसमें चार गोलियां अजय को छाती और सिर पर लगी.

  • Share this:
चंडीगढ़. सेक्टर-15 (Sector-15) में देर रात अज्ञात युवकों ने घर में घुस कर दो छात्रों (Students) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के मुतबिक मरने वाले छात्रों के नाम अजय कुमार और विनीत है. इनमें अजय हरियाणा के जींद जिले का तो विनीत गोहाना का रहने वाला बताया जा रहा है. दोनों ही चंडीगढ़ के सेक्टर 11 कॉलेज के छात्र थे और दो दिन पहले ही सेक्टर-15 के मकान नंबर 3556 के टॉप फ्लोर पर किराये पर रहने आये थे.

चंडीगढ़ एसपी के मुतबिक जिन युवकों ने छात्रों पर हमला किया उनकी संख्या 4 के करीब थी. इन चारों ने बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर चढ़ कर फायरिंग की जिसमें चार गोलियां अजय को छाती और सिर पर लगी. वहीं विनीत को दो गोलियां सिर पर लगी जिससे दोनों की मौके  पर ही मौत हो गई.

सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही पुलिस

फिलहाल पुलिस आस पास की CCTV फुटेज चेक कर रही है. लेकिन अभी तक किसी भी हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है. जिस समय यह वारदात हुई उस समय कमरे में अजय और विनीत के साथ मोहित पुनिया नाम का एक युवक  और भी था, जिसको कोई नुक्सान नहीं पंहुचा है. पुलिस मोहित को पूछताछ के लिए थाने ले गई है.

मकान मालिक न दी थी पुलिस को सूचना

वहीं मकान मालिक ने बताया की उन्हें जब भगदड़ की आवाज सुनाई दी तो करीब 3 से 4 युवक नीचे भाग कर जा रहे थे. जब उन्होंने ऊपर जाकर देखा तोह दोनों अजय और विनीत खून से लथपथ पढ़े थे. उन्होंने तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस दोनों को PGI लेकर गई थी. इस पूरे मामले में पुरानी रंजिश का मामला सामना आ रहा है. पुलिस सूत्रों की मानें तो इसमें गैंगस्टर का नाम भी सामने आ रहे है.

ये भी पढ़ें:- फेसबुक में दोस्त बनी महिला ने NSG कमांडो से 5 लाख रुपये ठगेये भी पढ़ें:- कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कैप्टन कर्णसिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 10:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर