लाइव टीवी
Elec-widget

55 साल के बुजुर्ग को पहनाई चप्पलों की माला, मुंह काला कर बेरहमी से पीटा

News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 2:31 PM IST
55 साल के बुजुर्ग को पहनाई चप्पलों की माला, मुंह काला कर बेरहमी से पीटा
बुजुर्ग को बांध कर बेरहमी से पिटाई

55 साल के बुजुर्ग पर आरोप लगे है कि इसने एक 14 साल की नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ छेड़छाड़ (Eve Teasing) की. जब इसकी भनक घरवालों को लगी तो आसपास के लोगों की मदद से इस इंसान की ऐसे बेरहमी से पिटाई की गई कि किसी की भी रूह तक कांप जाए.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के संगरूर (Sangrur) जिले के गांव क्लोदी से एक वीडियो (Video) सामने आया है जिसमें गांव के लोग एक 55 साल के बुजुर्ग का मुंह काला कर उसके गले में चप्पलों की माला पहनाकर उसे पीट रहे हैं. पुलिस ने वीडियो मैं दिख रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 323, 500 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल, 55 साल के बुजुर्ग पर आरोप लगे है कि इसने एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की. जब इसकी भनक घरवालों को लगी तो आसपास के लोगों की मदद से इस इंसान की एसी सुताई और पुताई की गई कि किसी की भी रूह तक कांप जाए.



वीडियो में लोग कह रहे ये बात

वीडियो में लोग कहते सुनाई भी दे रहे हैं कि इसकी वीडियो बनाओ और ज्यादा से ज्यादा वायरल करो ताकि जो घिनोना काम इसने किया है, वो आम लोगों को पता चल सके. फिलहाल आरोपी शख्स अपने किए की सजा जेल में भुगत रहा है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं पुलिस ने जिन लोगों ने अपने आप ही जज बनकर बुजुर्ग को सजा दी है उन सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा औऱ जो कार्रवाई बनती होगी वो की जाएगी.
Loading...

यह भी पढ़ें- ट्रांसपोर्टरों की गुंडागर्दी, हड़ताल के नाम पर ड्राइवरों के साथ कर रहे मारपीट और दुर्व्यवहार

यह भी पढ़ें- राम रहीम से मिलने को बेताब हनीप्रीत, पुलिस के इनकार के बाद विज से लगाई गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...