अभी भंग नहीं होगी विधानसभा, हरियाणा में तय वक्त पर ही होंगे चुनाव

गुरुवार रात मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य के साथ करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक मुलाकात की थी. देर रात हुई इस मुलाकात को विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा गया.

News18 Haryana
Updated: March 8, 2019, 3:03 PM IST
अभी भंग नहीं होगी विधानसभा, हरियाणा में तय वक्त पर ही होंगे चुनाव
सीएम मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)
News18 Haryana
Updated: March 8, 2019, 3:03 PM IST
हरियाणा की सियासी गलियों में एक बार फिर सुगबुगाहट उठ रही है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव वक्त से पहले होंगे. लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं. हालांकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक बार फिर इन अटकलों पर विराम लगा दिया और साफ कर दिया कि चुनाव वक्त पर ही होंगे.

दरअसल गुरुवार रात मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य के साथ करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक मुलाकात की थी. देर रात हुई इस मुलाकात को विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा गया.

अटकलें लगाई जाने लगीं कि मुख्यमंत्री और राज्यपाल की ये मुलाकात विधानसभा भंग करने को लेकर है. गुरुवार रात को ही न्यूज़ 18 हरियाणा ने तमाम अटकलों को खारिज कर दिया था और ये बता दिया था कि राज्यपाल से सीएम की मुलाकात सूचना आयुक्तों को शपथ दिलवाने को लेकर है.

न्यूज़ 18 की इस खबर पर 12 घंटे बाद खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी अपनी मुहर लगा दी इसके साथ ही ये भी साबित हो गया कि मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच की मुलाकात नए सूचना आयुक्तों की नियुक्ति को लेकर थी. राज्यपाल ने शुक्रवार सुबह तीनों नामित सूचना आयुक्तों को शपथ दिलाई.

ये भी पढ़ें:-

Women’s Day: हादसे ने छीन लिए दोनों हाथ तो डॉ. सुनीता ने पैरों से लिखी तकदीर

महिला दिवस पर महिलाओं की पीड़ा आई सामने, बोलीं- खाने के पड़े हैं लाले...
Loading...

शहीद सोमबीर के घर पहुंचे सीएम खट्टर, परिवार को 50 लाख और एक नौकरी देने की घोषणा की

PHOTO : भाजपा से ज्यादा इनेलो पर बरसीं जेजेपी की नैना चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...