वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ केस: विकास बराला जमानत पर रिहा

ETV Haryana/HP
Updated: January 12, 2018, 8:22 PM IST
वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ केस: विकास बराला जमानत पर रिहा
विकास बराला
ETV Haryana/HP
Updated: January 12, 2018, 8:22 PM IST
आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा और अगवा करने की कोशिश के मामला में शुक्रवार को हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को जमानत पर रिहा कर दिया गया. बता दें कि विकास को गुरुवार को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी.

जेल से छूटने के बाद विकास ने किसी से कोई बात नहीं की. विकास के हाथ में एक किताब थी और एक बैग था. विकास ने बस ये कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा है और वो इस पर कुछ नहीं कहेंगे. विकास को लेने के लिए चार गाड़ियां आई थी.

बता दें कि विकास बराला और उसके साथी आशीष पर 4 अगस्त पर हरियाणा के सीनियर आईएएस वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ का आरोप है. दोनों पर शराब के नशे में पीछा करने, छेड़छाड़ करने और अपहरण के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज हुआ था. मामले ने जब तूल पकड़ा तो विकास और आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया था.

विकास बराला हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष के पुत्र हैं. पीड़ित वर्णिका के मुताबिक सेक्टर-7 से ही आरोपी उसका पीछा कर रहे थे और बीच रास्ते में कई बार अपनी गाड़ी को उसके आगे करके उसकी खिड़की पर भी हाथ मारा था.

विकास बराला ने हाईकोर्ट का रुख करने से पहले ट्रायल कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी लेकिन, उसे कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था. विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को हाइप्रोफाइल छेड़छाड़ प्रकरण में 9 अगस्त को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर