सीएम खट्टर ने कहा- विकास दुबे मामले में हरियाणा पुलिस ने कोई कोताही नहीं बरती
Chandigarh-City News in Hindi

सीएम खट्टर ने कहा- विकास दुबे मामले में हरियाणा पुलिस ने कोई कोताही नहीं बरती
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

सीएम ने कहा कि विकास दुबे (Vikas Dubey) मामले में हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने अपने दायित्‍व और अधिकार क्षेत्र के हिसाब से सब कुछ किया. वह निकल भागने में सफल रहा, लेकिन उसके एक साथी को दबोच लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 10, 2020, 10:29 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. विकास दुबे के फरीदाबाद होने की सूचना के बाद हरियाणा पुलिस ने उसे पकड़ने की पूरी कोशिश की ये कहना है हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का. सीएम ने कहा कि हरियाणा पुलिस ने अपने दायित्‍व और अधिकार क्षेत्र के हिसाब से सब कुछ किया. वह निकल भागने में सफल रहा, लेकिन उसके एक साथी को दबोच लिया गया. वहीं उन्होंने बताया कि हरियाणा भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष जल्द घोषित होगा. केंद्रीय नेतृत्व से ऐसा आग्रह हम कर चुके हैं. वहीं उन्होंने बताया कि हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार का अभी कोई विचार नहीं.

उन्होंने कहा कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय ने हरियाणा द्वारा जल प्रबंधन के लिए किए गए कार्यों की प्रशंसा की गई है. उन्होंने बताया कि हरियाणा के किसान 1,00,000 हेक्टेयर भूमि पर धान की खेती नहीं करेंगे.  इसके लिए खुद किसानों ने इच्छा से हरियाणा सरकार की नीति में विश्वास जताया है.

केंद्र सरकार से 500 करोड़ रुपये की मांग



सीएम ने कहा कि धान की खेती नहीं करने वाले किसानों को प्रोत्साहन देने के लिए हरियाणा सरकार ने केंद्र सरकार से 500 करोड़ रुपए की मांग की है. यमुना में 42 क्यूबिक पानी छोड़ने के यमुना रिवर अपर बोर्ड के फैसले  पर हरियाणा सरकार ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय में अपनी आपत्ति दर्ज कराई.
हुड्डा के बयान पर कसा तंज

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की5- C के ऊपर तंज कसते हुए कहा वे 6ठी 'सी' कांग्रेस को भूल गए हैं. हरियाणा में विपक्ष के नेता बेरोजगारी संबंधी खुद आंकड़े बनाते हैं और खुद ही प्रचारित करते हैं. जबकि यह सच्चाई से काफी दूर है.

अध्यक्ष नाम की जल्द घोषणा के संकेत दिए

बता दें कि मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल बृहस्‍पतिवार को यहां केंद्रीय नेताओं से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत की. मुख्यमंत्री ने हरियाणा भाजपा के नए अध्यक्ष के नाम की घोषणा के जल्द होने के संकेत दिए. मुख्‍यमंत्री ने इस दौरान कई केंद्रीय नेताओं से भी मुलाकात की. वह आरएसएस कार्यालय भी पहुंचे और हरियाणा भाजपा अध्‍यक्ष के बारे में चर्चा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading