लाइव टीवी

पंजाबी गायक परमीश वर्मा ने ट्रैफिक नियमों की उड़ाई धज्जियां, बिना हेलमेट दौड़ाई 'बुलेट'

News18 Haryana
Updated: December 9, 2019, 4:17 PM IST
पंजाबी गायक परमीश वर्मा ने ट्रैफिक नियमों की उड़ाई धज्जियां, बिना हेलमेट दौड़ाई 'बुलेट'
गायक परमीश वर्मा ने उड़ाई ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

वीडियो में पंजाबी गायक परमीश वर्मा (Parmish Verma) बुलेट बाइक (Bullet Bike) चला रहे हैं, लेकिन उन्होंने हेलमेट (Helmet) नहीं पहन रखा है.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाबी गायक एली मांगट और करण औजला के बाद अब परमीश वर्मा (Parmish Verma) भी विवादों में गिर गए हैं. उनका सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) की धज्जियां उड़ाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में पंजाबी गायक परमीश वर्मा बुलेट बाइक चला रहा है, लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा है. इसके साथ ही वो बुलेट से पटाखे की आवाज निकालते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही वो बाइक भी ओवर स्पीड चला रहे हैं.


इंस्टाग्राम स्टोरी में अपलोड किया है वीडियो

परमीश वर्मा ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी अपलोड किया है. इस वीडियो में परमीश वर्मा सरेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एक युवक उनकी बाइक में पीछे बैठा है जो इस वीडयो को शूट कर रहा है.

जब परमीश वर्मा को गैंगस्टर ने मारी थी गोली

इसी वर्ष 14 अप्रैल को पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ था. परमीश पर मोहाली के सेक्टर 91 में कार सवार बदमाशों ने गोलियां चलाई थी. हमले में परमीश वर्मा बाल-बाल बच गए थे. इस घटना की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने ली थी. इस हमले के बाद दिलप्रीत ने फेसबुक अकाउंट पर रिवॉल्वर के साथ एक फोटो शेयर की थी. दिलप्रीत ने फेसबुक पर धमकी भी दी थी कि इस बार तो तू बच गया, लेकिन आने वाले वक्त में नहीं बच पाएगा.हालांकि बाद में पुलिस ने गैंगस्टर दिलप्रीत को गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में स्टेडियम की नहीं बल्कि ट्रेनिंग सेंटरों और खेल के मैदान की है जरूरत- संदीप सिंहयह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी को पीटा, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 3:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर