गुरुग्राम: बुजुर्ग पर बदमाशों ने किया तेजधार हथियारों से हमला, Video Viral

बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

Viral Video: 17 मई की देर रात बुजुर्ग पर दबंगों के हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दबंग माता चौक पर रहने वाले परिवार के ऊपर बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया था.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम के बादशाहपुर में एक परिवार पर जानलेवा हमले का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में डेढ़ दर्जन दबंग माता चौक पर रहने वाले परिवार पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला करते दिख रहे हैं. हमले में बुरी तरह घायल 60 वर्षीय बुजुर्ग को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां बुजुर्ग रमेश की हालत नाजुक बनी हुई है.

पीड़ित परिवार के संदीप के मुताबिक़ तीन हफ्ते पहले गांव के दो से तीन युवकों का 60 वर्षीय रमेश से मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद 17 मई की देर रात गांव के ही रहने वाले अपराधिक प्रवृत्ति के युवकों ने योजनाबद्ध तरीकों से रमेश और परिवार के सदस्यों पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया.

कानून व्यवस्था पर सवाल
गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर 12 से 15 लोगों के खिलाफ कातिलाना हमले का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. हालांकि अभी बदमाशों की गिरफ्तारी होना बाकी है. जिस तरह योजनाबद्ध तरीके से एक परिवार पर हमला कर बुजुर्ग को गंभीर रूप से घायल किया गया इससे कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं.