युवती ने कर दी लोहे की रॉड से युवक की पिटाई, वीडियो वायरल
Chandigarh-City News in Hindi

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस मामले में युवक की कोई गलती नहीं लेकिन बावजूद इसके युवती ने उसकी पिटाई कर दी.

  • Share this:
चंडीगढ़ के ट्रिब्यून चौक पर एक युवती द्वारा युवक की सरेआम लोहे की रॉड से पिटाई करने मामला सामने आया है. युवती ने युवक की पिटाई इसलिए कि क्योंकि युवक की कार की उसकी गाड़ी से भिड़ंत हो गई. इस बात से इस युवती को इतना गुस्सा आया कि उसने कार से लोहे की रॉ निकाली और युवक को पीटना शुरू कर दिया.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इस मामले में युवक की कोई गलती नहीं लेकिन बावजूद इसके महिला ने उसकी पिटाई कर दी. उन्होंने बताया कि युवक सही साइड में गाड़ी लेकर जा रहा था तभी महिला गलत साइड से उस तरफ आ गई. इसी दौरान अचानक इन दोनों कारों में हल्की भिड़ंत हो गई. उस युवती को इस भिड़ंत से इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी कार में से लोहे की रॉड निकाल कर युवक को मारना शुरू कर दिया.

जिस समय ये पूरी घटना घटी उस समय युवक के साथ उसका परिवार भी मौजूद था. लेकिन महिला ने बिना कुछ सोच समझे युवक को पीटना शुरू कर दिया. युवक के शरीर पर कई चोटें आई है साथ ही उसकी गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है.



वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने युवती के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़ित युवक की मानें तो वो अपने परिवार के साथ आ रहा था. तभी युवती की गाड़ी रॉन्ग साइड से आई और उसकी कार को टक्कर मार दी. उसके बाद युवती ने रॉड निकाल कर उसको पीटना शुरू कर दिया.



ये भी पढ़ें- 

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading