लाइव टीवी

सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी- बदल जाएं, नहीं तो बदल दिए जाएंगे

News18 Haryana
Updated: November 5, 2019, 12:47 PM IST
सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी- बदल जाएं, नहीं तो बदल दिए जाएंगे
सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी

इनेलो नेता एवं विधायक अभय चौटाला ने कहा कि सत्ता में आने के बाद इनकी भाषा बदल गई है और अब कर्मचारियों को धमकी दी जा रही है.

  • Share this:
चंडीगढ़. लोहारू से भाजपा विधायक जेपी दलाल (JP Dalal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जेपी दलाल एक कार्यक्रम में सरकारी कर्मचारियों (Government Employees) को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दलाल ने लोहारू में एक कार्क्रम में कहा कि सरकारी कर्मचारीओं ने उन्हें कम वोट दिए इसका उन्हें कष्ट है. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि सरकारी कर्मचारी बदल जाएं नहीं तो बदल दिए जाएंगे.

विपक्ष ने साधा निशाना

जेपी दलाल के वीडियो पर विपक्ष ने निशाना साधा है. नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बीजेपी विधायक जेपी दलाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये उनकी धमकी है. इस तरह का आचरण उचित नहीं है, चाहे कोई भी मंत्री हो या विधायक हो.



अभय चौटाला ने किया पलटवार

इनेलो नेता एवं विधायक अभय चौटाला ने कहा कि सत्ता में आने के बाद इनकी भाषा बदल गई है और अब कर्मचारियों को धमकी दी जा रही है. अभय ने कहा सीएम मनोहर लाल को इस मामले में कहेंगे और सदन में इसको उठाएंगे. अभय ने कहा इस तरह के व्यवहार के लिए उनको माफ़ी मांगनी चाहिए. अभय ने कहा पूर्व की पांच साल में भी सरकार ने कर्मचारियों को अस्मा लगाकर डराया था.

ये भी पढ़ें-
Loading...

रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत

जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 11:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...