गुरुग्राम: नशे में धुत युवकों ने अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टरों से की मारपीट, Video Viral

शराब के नशे में युवकों ने मचाया उत्पात

शराब के नशे में युवकों ने मचाया उत्पात

Viral Video: युवकों ने शराब के नशे में होने की वजह से डॉक्टरों के साथ इलाज से संतुष्ट ना होने पर मारपीट की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 1:31 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले के नागरिक अस्पताल में बुधवार देर रात शराब के नशे में इमरजेंसी सर्विस में तैनात डाक्टर और स्टाफ के साथ नशे में धुत युवकों ने मारपीट और गाली गलौज की. शराब के नशे में धुत युवक गाली गलौज करते हुए कैमरे में कैद हो गए. अस्पताल में मौजूद किसी शख्स ने युवकों की इस हरकत की वीडियो (Video) अपने फोन में कैद कर ली. नशे में अस्पताल में बवाल करने वाले युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल झाड़सा गांव में दो गुटों में हुए झगड़े के बाद युवक उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचे थे. शराब के नशे में होने की वजह से डॉक्टरों के इलाज से संतुष्ट ना होने पर युवकों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. ये पूरी घटना कल देर रात गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल की है. अस्पताल में भर्ती आरोपी युवक से मिलने आए दोस्तों ने मिलकर अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टरों से इस दौरान मारपीट की

Youtube Video


नागरिक अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस को शिकायत दे दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को हिरासत में लिया. पुलिस की मौजूदगी में ही युवक का इलाज किया गया. वहीं सोशल मीडिया पर शराब के नशे में धुत उत्पात मचा रहे युवकों को वीडियो वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज