Home /News /haryana /

Viral Video: सामने से आ रहे हाथी को देख लड़की बोली- अरे कुछ नहीं होगा, Chill और फिर...

Viral Video: सामने से आ रहे हाथी को देख लड़की बोली- अरे कुछ नहीं होगा, Chill और फिर...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

Viral video of Elephant: सोशल मीडिया पर हाथी का यह वीडियो वायरल हो रहा है. पर्यटक हाथी के करीब जाने की कोशिश करते हैं, जिसे देखकर गजराज नाराज हो जाते हैं.

    चंडीगढ़. सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक हाथी टूरिस्ट की जीप (Tourist Jeep) की ओर भागता दिख रहा है. वीडियो में जीप में सवार एक लड़की एक आवाज सुनाई दे रही है कि अरे कुछ नहीं होगा, चिल. वहीं, उसे एक युवक के कहते है तुम वीडियो बनाओ. इसी दौरान एक हाथी (Elephant) उनकी जीप की और भागते हुए आ जाता है. आईएफएस ऑफिसर सुरेंद्र मेहरा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

    सुरेंद्र मेहरा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि अरे कुछ नहीं होगा, तुम वीडियो बनाओ…कितनी ही बार हमने भी ऐसा ही महसूस किया है जब हम वन्यजीवों से सामना करते हैं, खासकर हाथी. सुरेंद्र मेहरा कुरुक्षेत्र के एनआईटी इंस्टीट्यूट से पढ़े हुए हैं.

    मेहरा द्वारा शेयर किए गस इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग हाथियों के झुंड को देख उनका वीडियो बनाने लगते हैं. इस दौरान वे हाथी के काफी पास चले जाते हैं. तभी एक हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह उनकी ओर दौड़ने लगता है.

    इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हाथी का गुस्सा बाघ और तेंदुए से भी ज्यादा खतरनाक होता है.

    Tags: Viral news, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर