Home /News /haryana /

viral video of fight between two girls in dav college of chandigarh hrrm

चंडीगढ़: DAV कॉलेज में दो लड़कियों के बीच घमासान, जमकर चले लात-घूसे, Video Viral

चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज में दो लड़कियों के बीच जमकर चले लात-घूसे

चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज में दो लड़कियों के बीच जमकर चले लात-घूसे

Girls Fight in DAV College: कॉलेज में हुई इस फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कॉलेज के ही कुछ छात्रों ने इस लड़ाई झगड़े को अपने फोन के कैमरों में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया. लोग इस वीडियो को शेयर कर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल में लड़कियों की फाइट की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो में दो लड़कियां एक दूसरे को पीटते हुए नजर आ रही है. एक लड़की तो दूसरी को इस घूंसे बजाती है जिसे देखकर आप भी डर जाएंगे. खास बात है कि ये लड़ाई किसी अखाड़े या रिंग में नहीं, कॉलेज पर हो रही है.

ये वीडियों चंडीगढ़ के सेक्टर 10 स्थित DAV कॉलेज का है. जहां दोनों युवतियां में पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, फिर नौबत हाथापाई तक आ पहुंची. फिलहाल बहस और मारपीट के कारणों का पता नहीं चल पाया है.  लेकिन इस दौरान दोनों लड़कियों ने एक दूसरे पर जमकर थप्पड़, मुक्के बरसाए और एक दूसरे के बाल खींचे. एक युवक ने बीच बचाव कर मामले की सुलझाया.

वहीं कॉलेज में हुई इस फाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कॉलेज के ही कुछ छात्रों ने इस लड़ाई झगड़े को अपने फोन के कैमरों में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया. लोग इस वीडियो को शेयर कर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि ये पूरा ड्रामा कॉलेज परिसर में हुआ. फिलहाल झगड़े के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Tags: Chandigarh news, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर