Home /News /haryana /

VIDEO: चोरी करना पड़ा महंगा! भागते-भागते दीवार पर लटका चोर, फिर हुआ ये

VIDEO: चोरी करना पड़ा महंगा! भागते-भागते दीवार पर लटका चोर, फिर हुआ ये

दीवार पर लटका चोर

दीवार पर लटका चोर

Crime in Chandigarh: उपचार के बाद चोर को अदालत में पेश किया गया. जहां पर कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया लेकिन पकड़े गए चोर की गिरने के कारण हालत खराब थी और मेडिकल देखते हुए जिला अदालत ने पुलिस की निगरानी में उसे सेक्टर 32 में उपचार के लिए रखा है.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल (City Beautiful) के सेक्टर 44 मार्केट का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक चोर (Thief) गया तो चोरी करने था, लेकिन चोरी करते हुए उसे किसी ने देख लिया. पकड़े जाने के डर से चोर वहां से रफूचक्कर होने लगा और भागते-भागते दीवार (Wall) पर लटक गया. जिसके बाद लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन वो हाथ फिसल गया और नीचे गिर गया.

मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी युवक को सेक्टर 32 के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक सेक्टर 32 अस्पताल में पुलिस की निगरानी में है.

चोर की गिरने के कारण हालत खराब

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरी करने वाले युवक के साथ उसका एक साथी भी था. लेकिन उसका साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी युवक को अदालत में पेश किया था. जहां से कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. लेकिन पकड़े गए चोर की गिरने के कारण हालत खराब थी और मेडिकल देखते हुए जिला अदालत ने पुलिस की निगरानी में उसे सेक्टर 32 में उपचार के लिए रखा है और ठीक होने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

ये है मामला

जानकारी के अनुसार सेक्टर-45 स्थित बुडै़ल निवासी विकास अपने एक साथी के साथ सेक्टर-44 स्थित एससीओ नंबर-342 की छत पर चोरी करने की नियत से चढ़ा था. इस दौरान उन्हे किसी ने चोरी करते हुए देख लिया. अचानक से आवाज देने पर विकास घबरा गया और उसने छत से भागने की कोशिश की. जिस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह भागते वक्त दीवार पर लटक गया. कुछ देर बात जमीन मे गिरने से चोटिल हो गया.

Tags: Chandigarh news, Chandigarh Police, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर