Viral Video: नशे में धुत लड़के दो लड़कियों के साथ कर रहे थे छेड़छाड़, दोनों ने मिलकर ऐसे सिखाया सबक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

Viral Video: गुरुग्राम पुलिस ने पीड़ित युवतियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में देर रात कैब (Cab) का इंतज़ार कर रही 2 युवतियों से अश्लील छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. दरअसल बीती 3-4 अप्रैल की देर रात 2 युवतियां ग्वाल पहाड़ी इलाके में दिल्ली जाने के लिए कैब का इंतज़ार कर रही थी कि तभी 2 शराब के नशे में धुत युवकों ने उन्हें परेशान कर अश्लील छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवतियों ने युवकों को काफी समझाया लेकिन नशे में धुत्त युवक कुछ सुनने को तैयार नहीं थे.

बहरहाल युवतियों ने पुलिस को कॉल कर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने को शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं एसीपी क्राइम की मानें तो अति गंभीर मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर वारदात में शामिल दोनों आरोपी युवको को गिरफ्तार कर तफ़्तीश शुरू कर दी है.

Youtube Video


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
वहीं इस शर्मनाक वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में युवकों की अश्लील छेड़छाड़ की हिमाकत को पीड़ित युवतियों ने सोशल मीडिया पर लाइव आ आरोपी युवकों के चेहरों को न केवल बेनकाब कर दिया बल्कि आरोपी युवकों से जूझती भी रही. वीडियो में आरोपी युवक भी कई बार युवतियों को न केवल डराने का प्रयास कर रहे है बल्कि भद्दी गालियां भी दे रहे हैं.

दोनों युवकों ने पी रखी थी शराब

वहीं पुलिस की मानें तो वारदात में शामिल दोनों युवको ने अत्यधिक शराब पी हुई थी. जिनकी पहचान पर दोनों को कल शाम को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. दरअसल दोनों पीड़ित युवतियां दिल्ली की रहने वाली है और काम के सिलसिले में बंधवाड़ी इलाके में किराए के मकान में रह रही थी और बीती 3/4 अप्रैल की देर रात पीड़ित युवतियों के घर से घर से आपातकाल स्थिति को लेकर फोन आया था बस यह दोनों बंधवाड़ी से निकल कर जैसे ही रोड पर पहुंच कैब का इंतज़ार कर रही थी तभी दो कर सवार शराब पिये युवको ने इनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज