लाइव टीवी

नशा करते हुए दो पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, दोनों सस्पेंड

News18 Haryana
Updated: November 18, 2019, 1:57 PM IST
नशा करते हुए दो पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, दोनों सस्पेंड
नशा करते दो पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल

हाल ही में जिले के 32 मुलाजिमों के हुए डोप टेस्ट में 23 मुलाजिम फेल हो गए हैं. इसमें चिंता की बात यह है कि फेल हुए मुलाजिमों में पांच ऐसे हैं जो चिट्टे के आदी हैं.

  • Share this:
तरन तारन. नशा पकड़ने पर वाहवाही लूटने वाली पंजाब पुलिस (Punjab Police) तरनतारन (Taran Taran) में नशे को लेकर खूब बदनाम हो रही है. यहां दो पुलिसकर्मियों का नशे का सेवन करते हुए वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो (VVideo) में देखा जा सकता है कि दो पुलिसकर्मी नशे का सेवन कर रहे हैं. वीडियो में पुलिसकर्मी टेहल एएसआई दर्शन सिंह को नशा करवाते हुए देखा जा रहा है. तरन तारन के एसएसपी ध्रुव दहिया ने दोनों पुलिस मुलाजिमों सस्पेंड कर दिया है.

बता दें कि तरनतारन में डोप टेस्ट में फेल होने वाले पुलिस मुलाजिमों के यूरिन में मेडिकल नशे से लेकर चिट्टे तक के सुबूत मिले हैं. हाल ही में जिले के 32 मुलाजिमों के हुए डोप टेस्ट में 23 मुलाजिम फेल हो गए हैं. इसमें चिंता की बात यह है कि फेल हुए मुलाजिमों में पांच ऐसे हैं जो चिट्टे के आदी हैं.



पुलिस की हो रही बदनामी

वहीं, 14 मुलाजिम मॉर्फिन दवा से नशा करते हैं. इसके अलावा अफीम जैसे नशों के आदी व्यक्ति भी खाकी पहने घूम रहे हैं. तरनतारन में डोप टेस्ट में मुलाजिमों के फेल होने और एएसआइ व हेडकांस्टेबल की चिट्टा लगाते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की काफी बदनामी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- रीतू फोगाट ने 90 सेकंड में दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी को हराया, जीता पहला दंगल

Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...