विधवा महिला से दुष्कर्म करते CIA स्टाफ के ASI को लोगों ने पकड़ा, वीडियो किया वायरल

चादर से मुंह छिपाता आरोपी एएसआई

चादर से मुंह छिपाता आरोपी एएसआई

आरोपित पुलिसकर्मी (Police) पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे नौकरी (Job) से बर्खास्त करने की सिफारिश विभाग को भेज दी गई है.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब के बठिंडा जिले में सीआइए स्टाफ  के एएसआई (ASI) को गांव बाठ के लोगों ने एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. आरोपी गुरिंदर सिंह लोगों को देख मुंह छिपाने और रोने लगा. वहीं लोगों ने इस घटना की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी. बताया या जा रहा है कि एएसआई ने पीड़ित महिला के बेटे पर नशा तस्करी का मामला दर्ज किया था. इसके बाद महिला की मदद करने की एवज में एएसआई दुष्कर्म कर रहा था.

मंगलवार रात को जब ASI महिला के घर पहुंचा तो गांववालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और थाना नथाना पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में एसएसपी भूपेंद्र सिंह विर्क का कहना है कि आरोपित पुलिसकर्मी पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे नौकरी से बर्खास्त करने की सिफारिश विभाग को भेजी जा रही है.

फगवाड़ा के एसएचओ का वीडियो भी हो चुकी है वायरल

बता दें कि इससे पहल पंजाब में एक रेहड़ी-पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को फुटबॉल की तरह लात मारकर उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में गाड़ी से उतरकर एक पुलिस अधिकारी रेहड़ी वाले की सब्जी की टोकरी को लात से मारता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले पर एक्श हुआ है और आरोपी एसएचओ को निलंबित कर दिया गया था. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में फगवाड़ा के एसएचओ नवदीप सिंह एक पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारते दिखाई दे रहे थे, जिसके चलते पुलिस अधिकारियों को सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज