अपना शहर चुनें

States

Weather Alert: पंजाब और हरियाणा के इन शहरों में पड़ रही है कड़ाके की ठंड, गुरदासपुर का पारा 2 डिग्री तक लुढ़का

गुरदासपुर (Gurudaspur) का न्यूनतम तापमान लुढ़क कर 2 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया.
गुरदासपुर (Gurudaspur) का न्यूनतम तापमान लुढ़क कर 2 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया.

Weather Alert: पंजाब और हरियाणा (Punjab and Haryana) में रविवार को भी कड़ाके की ठंड (Severe Cold Wave) का दौर जारी रहा. गुरदासपुर (Gurudaspur) का न्यूनतम तापमान लुढ़क कर 2 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 27, 2020, 7:52 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब और हरियाणा (Punjab and Haryana) में रविवार को भी कड़ाके की ठंड (Severe Cold Wave) का दौर जारी रहा. गुरदासपुर (Gurudaspur) का न्यूनतम तापमान लुढ़क कर 2 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया. मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गुरदासपुर पंजाब का सबसे ठंडा स्थान रहा, जबकि हरियाणा का सबसे ठंडा स्थान 3.3 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान के साथ नारनौल रहा.

इन शहरों का पारा इतना लुढ़का
मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को हरियाणा के करनाल में 3.8 डिग्री, रोहतक में 5.4 डिग्री, अंबाला में 4.6 डिग्री और हिसार में 5.8 डिग्री सेल्सियस किया गया है. इन सभी जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. दोनों राज्यों की संयुक्त राजधानी और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में भी कड़ाके की ठंड पड़ रही है और रविवार को यहां का न्यूनतम तापमान 4.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Weather Alert severe cold wave grips in these cities of Punjab and Haryana Gurdaspur mercury dropped by 2 degrees nodrssweather report in haryana, weather report in pujab, weather in north india, punjab weather today, weather today, today haryana weather, weather in haryana and punjab today, pujab temperature, north india weather forecast, weather of pujab, temperature in haryana, shimla weather, weather in new delhi, current weather in delhi ncr, chandigarh weather, todays weather in delhi, पंजाब का मौसम, हरियाणा का मौसम, पंजाब में कड़ाके की ठंड, हरियाणा में कड़ाके की ठंड, गुरुदासपुर, चंडीगढ़, मौसम विभाग की भविष्यवाणी, पारा लुढ़का, सर्दी का सितम,
पठानकोट, हलवारा और फरीदकोट में रविवार को न्यूनतम तापमान क्रमश: 3.7 डिग्री, 5.7 डिग्री और 4.6 डिग्री सेल्सियस रहा.

पंजाब के शहरों का ये है हाल


पंजाब के पठानकोट, हलवारा और फरीदकोट में रविवार को न्यूनतम तापमान क्रमश: 3.7 डिग्री, 5.7 डिग्री और 4.6 डिग्री सेल्सियस रहा. पंजाब के अमृतसर, लुधियाना और पटियाला शहर भी सर्दी की चपेट में हैं जहां पर न्यूनतम तापमान क्रमश: 4.8 डिग्री, 4.2 डिग्री और 3.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें: 28 दिसंबर से बदल जाएंगे दिल्ली मेट्रो की परिचालन का यह तरीका, PM Modi देंगे नई सौगात

मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक कोहरे की वजह से रविवार की सुबह अंबाला, करनाल, अमृतसर, लुधियाना, पटियाला, फरीदकोट और गुरदासपुर में दृश्यता का स्तर कम रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज