गुरुग्राम में फिर हुई बारिश, मौसम हुआ सुहाना, जलभराव होने से लोग परेशान
Chandigarh-City News in Hindi

गुरुग्राम में फिर हुई बारिश, मौसम हुआ सुहाना, जलभराव होने से लोग परेशान
गुरुग्राम में जमकर बारिश हुई. (फाइल फोटो)

गुरुग्राम (Gurugram) में सोमवार रात को भी तेज बारिश (Heavy Rain) हुई थी और उसके बाद दोपहर में फिर से हुई बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी हुई

  • Share this:
गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुुरुग्राम मेंं दोपहर में हुई बारिश (Rain) से एक बार फिर मौसम ना सिर्फ सुहाना हुआ बल्कि लोगों को गर्मी और उमस से राहत भी मिली. गुरुग्राम (Gurugram) में दोपहर में करीब आधे घंटे तेज बारिश हुई जिससे लोगो को गर्मी से राहत मिली. जहां लोगो को गर्मी से राहत मिली वंही कई जगह बारिश लोगो के लिए परेशानियों का सबब भी बनी.

गुरुग्राम में सोमवार रात को भी तेज बारिश हुई थी और उसके बाद दोपहर में फिर से हुई बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी हुई. खास तौर से गुरुग्राम के पुराने हिस्से के सेक्टर 10, सेक्टर 9, हीरो होंडा चौक, इफको चौक के आस पास के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

वहीं पुराने गुरुग्राम के सोहना चौक के पास काफी जल भराव हुआ जिसके चलते ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वहीं नए गुरुग्राम के सेक्टर 46, साउथ सिटी और सुशांत लोक इलाके भी कई जगह जल भराव की वजह से लोगों को दिक्कतें हुईं. शहर में जहां जहां जल भराव हुआ वहां बाद में जीएमडीए और एमसीजी के कर्मचारी पानी की निकासी की व्यवस्था में जुटे नज़र आये. एक तरह जहां बारिश ने गर्मी से राहत दी वंही जल भराव ने थोड़ी तकलीफ भी दी.



बता दें कि हरियाणा के कई जिलों में सोमवार देर रात हुई भारी बारिश (Rain) के कारण स़ड़कों में पानी भर गया और सरकार के दावे हवा हवाई हो गए. बरसात के बाद मौसम (Weather) ने करवट तो ली है, तापमान में गिरावट आई है. लेकिन बरसात के बाद शहर के अलग-अलग इलाकों में जलभराव हो गया है. शहर के मुख्य चौक हो बाजार हो हर जगह जलभराव हो गया है. प्रशासन मनसून के सीजन में बरसात के बाद पानी निकासी के लिए बड़े-बड़े दावे करता है, लेकिन यह दावे है सिर्फ दावे ही रह जाते हैं सच तो यह है कि हर बार तस्वीरें कुछ इसी तरह से देखने को मिल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading