vidhan sabha election 2017

इसलिए लड़कों पर विश्वास नहीं करतीं सपना चौधरी

News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 11:49 AM IST
इसलिए लड़कों पर विश्वास नहीं करतीं सपना चौधरी
लाखों दिलों की धड़कन सपना ने बताया कि वो लड़कों पर विश्वास नहीं करती.
News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 11:49 AM IST
हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को बिग बॉस के शो में काफी पसंद किया जा रहा है. लाखों दिलों की धड़कन सपना ने इस शो में कई खुलासे किए हैं. सपना ने ये भी कहा कि वो लड़कों पर विश्वास नहीं करती. सपना ये बात बिग बॉस के अन्य प्रतिभागी प्रियांक शर्मा से शेयर की. सपना की ये बात उनके लाखों पुरुष प्रशंसकों को निराश कर सकती है क्योंकि उनका मानना है कि लड़के विश्वास के लायक नहीं होती.

लड़कों पर विश्वास न करने का कारण
सपना ने शो के दौरान प्रियांक को बताया कि उसकी बड़ी बहन की दो शादियां हुई थी और दोनों बार उनके पतियों से उन्हें धोखा मिला. यहीं कारण है कि उनका लड़कों से विश्वास उठ गया. सपना ने बताया कि वो अपना ज्यादा समय अपनी मां के साथ बिताना पसंद करती हैं. इसलिए उसे प्यार-मोहब्बत के चक्करों में पड़ने की जरुरत नहीं.



अर्शी खान ने सपना को कहा नाचने वाली
बिग बॉस शो की एक अन्य प्रतिभागी अर्शी खान ने सपना चौधरी को नाचने वाली कहा इस बात पर सपना भड़क उठी और अर्शी खान को उन्हीं के अंदाज में मजा चखाया. सपना चौधरी आर्शी खान पर भड़क उठीं और उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाने की धमकी तक दे डाली.



रागिनी शैली की डांसर हैं सपना चौधरी
सपना चौधरी रागिनी शैली की डांसर है और हरियाणा, यूपी, राजस्थान में उनके काफी चाहने वाले हैं. सपना चौधरी को अश्लील डांसरों की कैटेगरी में रखा जाता है. इस पर सपना चौधरी का कहना है कि वो सलवार-सूट पहन कर डांस करती हैं न कि छोटे-छोटे कपड़ने पहन कर, तो उनका डांस अश्लील कैसे हुआ.



पिता के मौत के बाद सपना ने संभाला घर का जिम्मा
2008 में सपना चौधरी के पिता की मौत हो गई थी और उसके अगले साल ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरू किया. पिता की मौत के बाद घर की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई थी, इस पर सपना ने डांस के जरिए अपने घर का खर्च चलाया. सपना उस समय 9वीं कक्षा में पढ़ती थी जब उसने डांस करना शुरु किया
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर