लाइव टीवी

सुर्खियां: विंग कमांडर अभिनंदन का हिसार से है खास नाता, पुलिस को अब महंगा पड़ेगा रौब झाड़ना

News18Hindi
Updated: March 1, 2019, 8:13 AM IST
सुर्खियां: विंग कमांडर अभिनंदन का हिसार से है खास नाता, पुलिस को अब महंगा पड़ेगा रौब झाड़ना
न्यूज18 के मीर सुहैली द्वारा बनाई गई क्रिएटिव ईमेज

बेंगलुरु में भारतीय वायुसेना की हवाई करतब टीम सूर्य किरण के दो विमान टकराने के दौरान हादसे में शहीद हुए हिसार के पायलट विंग कमांडर साहिल गांधी उनके जिगरी दोस्‍त थे.

  • Share this:
पाकिस्‍तान सेना के कब्‍जे में फंसे भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन का हिसार से भी नाता जुड़ा हुआ है. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि अभिनंदन सात दिन पहले ही हरियाणा के हिसार में आए. बेंगलुरु में भारतीय वायुसेना की हवाई करतब टीम सूर्य किरण के दो विमान टकराने के दौरान हादसे में शहीद हुए हिसार के पायलट विंग कमांडर साहिल गांधी उनके जिगरी दोस्‍त थे. अभिनंदन उनकी अंत्येष्ठी में शामिल होने पहुंचे थे.

जागरण ने आगे लिखा है कि करीब पांच से छह घंटे वह हिसार में रहे और साहिल के परिवार को ढांढस बंधाया. विंग कमांडर अभिनंदन के पाकिस्‍तान में पकड़े जाने की सूचना जैसे ही टीवी के माध्‍यम से साहिल गांधी के परिजनों को मिली तो वे व्‍यथित हो गए. साहिल भी एयरफोर्स में विंग कमांडर थे. हिसार निवासी साहिल गांधी 19 फरवरी को बेंगलुरू में एयर शो की रिहर्सल के दौरान दो विमानों के भिड़ जाने से शहीद हुए थे.

पुलिस को महंगा पड़ेगा रौब झाड़ना, पीड़ित के एक शपथ पत्र पर तुरंत होगा एक्शन

इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में दैनिक भास्कर ने लिखा है कि वर्दी का रौब दिखाने और मनमर्जी से केस को बदल देने वाले पुलिस के अधिकारी-कर्मचारी अब बच नहीं पाएंगे. पिछले करीब पांच साल से निष्क्रिय हरियाणा पुलिस शिकायत प्राधिकरण को सरकार ने सक्रिय कर दिया है. रिटायर्ड आईएएस रामनिवास को इसका चेयरमैन नियुक्त किया गया. रामनिवास होम सेक्रेटरी भी रह चुके हैं और पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे में जानते हैं.

फंदे पर लटकी मिली मां, बेड पर मृत मिला डेढ़ साल का बेटा

वहीं अमर उजाला ने इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में लिखा है कि सफीदों के गांव बुढ़ाखेड़ा में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक घर में महिला फंदे पर लटकी मिली और उसका डेढ़ साल का बेटा बेड पर मृत पड़ा मिला. मरने वाली महिला की पहचान 24 वर्षीय लता और उसके बेटे की पहचान मन्नत के रूप में हुई है. घटना गुरुवार शाम चार बजे की है. मामले की सूचना मिलते ही एएसपी अजीत सिंह शेखावत और अतिरिक्त एसएचओ छत्रपाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया.

ये भी पढ़ें:-राजकीय सम्मान के साथ हुआ शहीद सोमबीर का अंतिम संस्कार, 7 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि

एयर स्ट्राइक: ऑटो ड्राइवर ने लिया था ये प्रण, अब फ्री में एक महीने तक चलाएगा ऑटो

बडगाम में एयरफोर्स का चॉपर क्रैश, हरियाणा का लाल शहीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 8:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर