Home /News /haryana /

woman attacked with knife after gang rape in gurugram one accused arrested hrrm

गुरुग्राम: गैंगरेप के बाद महिला पर चाकू से किया हमला, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे दिल्ली के सफरदगंज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. (File Photo)

महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे दिल्ली के सफरदगंज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. (File Photo)

Gang Rape in Gurugram: पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू करते हुए एक अरोपी को डीएलएफ से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के पेट पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल में दाखिल करवाया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने पीड़िता के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है.

पुलिस की मानें तो मंगलवार देर रात एक व्यक्ति ने थाना डीएलएफ फेज 3 में शिकायत दर्ज करवाई की दो लोगों ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. विरोध करने पर उसकी पत्नी को चाकू मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू करते हुए एक अरोपी को डीएलएफ से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

वहीं एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि जब महिला का पति काम पर गया हुआ था. उसी दौरान रात को महिला ने अपने पति को फोन किया और पति को बताया कि उसके पेट में चाकू लग गया है. जब पीड़िता का पति घर पहुंचा तो पत्नी ने बताया कि 2 युवकों ने उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया है. दुष्कर्म करने के बाद उसके पेट में चाकू से वार कर दिया. पति घायल पत्नी को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया.

Tags: Gang rape in haryana, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर