Home /News /haryana /

OMG! 53वीं बार जेल पहुंची चंडीगढ़ की ये महिला, शहर के हर थाने में दर्ज है केस

OMG! 53वीं बार जेल पहुंची चंडीगढ़ की ये महिला, शहर के हर थाने में दर्ज है केस

53वीं बार जेल पहुंची महिला

53वीं बार जेल पहुंची महिला

Crime in Chandigarh: थाना प्रभारी जुलदान सिंह ने बताया की बाला के खिलाफ एनडीपीएस और चोरी के कई केस दर्ज हैं. बाला एनडीपीएस के केस में जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद अदालत में पेश नहीं हो रही थी, जिसके चलते अदालत ने उसके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किए.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल की एक महिला जेल को अपना घर बना चुकी है. 59 साल की ये महिला 53 बार जेल जा चुकी है. इस महिला का नाम बाला है और वो सेक्टर 38 की रहने वाली है. शायद ही शहर का कोई ही ऐसा पुलिस स्टेशन होगा जहां इस महिला के खिलाफ केस दर्ज न हो. चंडीगढ़ (Chandigarh) ही नहीं पड़ोसी शहर पंचकूला में भी महिला बाला के खिलाफ मामले दर्ज हैं. बाला नशा तस्कर (Drug Smuggler) है और पुलिस उसे कई बार नशा तस्करी के मामले में पकड़ी चुकी है.

बता दें कि बाला एनडीपीएस के केस में जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद अदालत में पेश नहीं हो रही थी. जिसके चलते अदालत ने उसके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किए. आरोपी महिला जमानत के लिए हाईकोर्ट भी गई थी, लेकिन उसे जमानत नहीं मिली. जिला अपराध प्रकोष्ठ ने वीरवार को शहर की नामी ड्रग्स पेडल पूनम समेत दो लोगों को 610 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था.

नशा तस्करी की शातिर आरोपित महिला बाला को इस बार डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है. बाला को जिला अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है. बाला हिस्ट्रीशीटर है और नशा तस्करी सहित अन्य मामलों में कई बार गिरफ्तार हो चुकी है.

महिला के खिलाफ 30 केस दर्ज

बाला के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में कुल 30 केस दर्ज हैं. इनमें से अदालत आरोपित महिला को 22 केसों में दोषी भी ठहरा चुकी है. आरोपी महिला के खिलाफ सेक्टर-39 थाने में चोरी और नशा तस्करी के 18 केस, सेक्टर-11 थाने में पांच, सेक्टर-17 थाने में दो, सारंगपुर थाने में एक, थाना मनीमाजरा में दो, थाना-3 व थाना-19 में एक-एक और पंचकूला के सेक्टर-5 थाने में आइपीसी-174, ए के तहत एक केस दर्ज हैं.

Tags: Chandigarh Police, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर