Home /News /haryana /

woman inspector and eto arrested while taking bribe of rs 2 lakh in gurugram hrrm

हरियाणा: 2 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए महिला इंस्पेक्टर और ETO गिरफ्तार, GST नंबर देने के लिए मांगे 7 लाख

लाखों रुपए की रिश्वत लेते हुए दो बड़े अधिकारियों को विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार किया.

लाखों रुपए की रिश्वत लेते हुए दो बड़े अधिकारियों को विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार किया.

Bribe News: शिकायतकर्ता गुरुग्राम में इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा से मिला तो उन्होनें जीएसटी नंबर के लिए सात लाख रुपए मांगे और सोमवार को इस रकम की टोकन मनी 2 लाख रुपए देने के लिए अपने ऑफिस में बुलाया.

हाइलाइट्स

फरीदाबाद के एक्साइज एंड टैक्सेशन अधिकारी ने मांगी रिश्वत.
गुरुग्राम की इंस्पेक्टर के जरिए मांगी रिश्वत.

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में लाखों रुपए की रिश्वत लेते हुए दो बड़े अधिकारियों को विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार किया है. फरीदाबाद के अधिकारी के लिए लाखों की रुपए की रिश्वत लेते हुए गुरुग्राम की इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल फरीदाबाद के रहने वाले मोहित नाम के व्यक्ति ने बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई का काम करने के लिए जीएसटी नंबर की आवश्यकता के चलते फरीदाबाद में GST नंबर के लिए अप्लाई किया. लेकिन वहां के एक्साइज एंड टेक्सेशन अधिकारी ने मोहित को गुरुग्राम में एक्साइज एंड टेक्सेशन इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा से मिलने के लिए कहा.

जब शिकायतकर्ता गुरुग्राम में इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा से मिला तो उन्होनें जीएसटी नंबर के लिए सात लाख रुपए मांगे और सोमवार को इस रकम की टोकन मनी 2 लाख रुपए देने के लिए अपने ऑफिस में बुलाया. लेकिन टोकन मनी देने से पहले मोहित ने विजिलेंस के टोल फ्री नंबर 1064 पर कॉल करके इसकी शिकायत दी.

जब टोकन मनी देने के लिए इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा के पास गए तो रिश्वत लेते हुए करनाल विजिलेंस की स्पेशल टीम ने गुरुग्राम विजिलेंस टीम के साथ मिलकर इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद विजिलेंस की टीम ने फरीदाबाद के एक्साइज एंड टैक्सेशन अधिकारी रोशन लाल को भी गिरफ्तार कर लिया.

जांच में सामने आया है कि ईटीओ और इंस्पेक्टर गुरुग्राम में पहले साथ काम कर चुके हैं. यही नहीं दोनों गुरुग्राम के सेक्टर-39 इलाके में एक ही बिल्डिंग में ऊपर-नीचे रहते हैं. इस वजह से ही दोनों एक दूसरे को जानते हैं. दोनों के खिलाफ मामला गुरुग्राम में ही दर्ज कराया गया है.

Tags: Bribe news, Gurugram news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर