Home /News /haryana /

5 साल पहले किया था रेप, शादी के बाद फिर से पीड़िता पर बनाने लगा शारीरिक संबंध का दबाव

5 साल पहले किया था रेप, शादी के बाद फिर से पीड़िता पर बनाने लगा शारीरिक संबंध का दबाव

महिला ने आरोप लगाया कि उसने सोहना थाने में मामला दर्ज करवाया है. लेकिन पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की. (सांकेतिक फोटो)

महिला ने आरोप लगाया कि उसने सोहना थाने में मामला दर्ज करवाया है. लेकिन पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: पीड़िता ने आरोप लगाया कि 5 वर्ष पहले गांव के ही युवक ने उसके साथ जबरन रेप किया व उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. उसके बाद उसकी शादी हो गई तो आरोपी युवक ने उसे फोन के द्वारा धमकी देनी शुरू कर दी. उसने शारीरिक संबंध बनाने का जोर देना शुरू कर दिया. लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे व उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे डाली.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा सरकार (Haryana Government) महिलाओं की सुरक्षा का दावा करती है, लेकिन आज भी कुछ लोगों की मानसिकता के कारण कुछ महिलाओं की गृहस्ती बर्बाद होने के कगार पर है. ऐसा ही मामला सोहना के गांव सतलाका में देखने को मिला, जहां पर एक विवाहित महिला ने गांव के ही युवक पर आरोप लगाया है कि उसने पांच साल पहले उसका जबरन रेप (Rape) किया व उसका वीडियो बना लिया. महिला की शादी होने के बाद आरोपी युवक ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की धमकी देनी शुरू कर दी. आरोपी सोशल मीडिया (Social Media) पर डालने की धमकी देता है. जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे व उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे डाली. अब इस मामले में सोहना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है. लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है. इस मामले में पुलिस ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया कि 5 वर्ष पहले गांव के ही युवक ने उसके साथ जबरन रेप किया व उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. उसके बाद उसकी शादी हो गई तो आरोपी युवक ने उसे फोन के द्वारा धमकी देनी शुरू कर दी. उसने शारीरिक संबंध बनाने का जोर देना शुरू कर दिया. लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे व उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दे डाली. महिला ने आरोप लगाया कि उसने सोहना थाने में मामला दर्ज करवाया है. लेकिन पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की.

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी
वहीं, कल खबर सामने आई थी कि हरियाणा के जींद जिला स्थित गढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसका यौन शोषण (Gangrape) किया गया. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जाने लगा. वहीं, इस मामले में शिकायत के बाद एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) की गई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

अश्लील वीडियो बना लिया
उन्होंने बताया कि गढ़ी थाना में भारतीय दंड संहिता की यौन शोषण करने, सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ देने, राशि वसूलने की संबंधित धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस ने बताया कि एक महिला ने शिकायत की है कि उसकी 11वीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय बेटी पड़ोस में किराए पर रहने वाली महिला के घर आती- जाती थी. गत पांच अगस्त को भी उनकी बेटी महिला के घर गई थी जहां पर उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया और सचिन और रामरूप नामक दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया व अश्लील वीडियो बना लिया.

Tags: Chandigarh news, Haryana news, Rape, Video Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर