Home /News /haryana /

चंडीगढ़: मरा मुर्गा हाथ में लिए थाने पहुंच गई महिला, बोली- साहब इसका मर्डर हुआ है, केस दर्ज किजिए

चंडीगढ़: मरा मुर्गा हाथ में लिए थाने पहुंच गई महिला, बोली- साहब इसका मर्डर हुआ है, केस दर्ज किजिए

महिला मरे हुए मुर्गे को साथ लेकर थाने पहुंच गई (सांकेतिक तस्वीर)

महिला मरे हुए मुर्गे को साथ लेकर थाने पहुंच गई (सांकेतिक तस्वीर)

Murder of Cock in Chandigarh: बापूधाम कॉलोनी फेज- 3 की रहने वाली संजू देवी ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी है कि कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने उनके मुर्गे पर ईंट से हमला कर मार डाला. महिला ने पप्पू नाम के शख्स के खिलाफ मुर्गे को मारने की शिकायत दी है.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में एक महिला मरे हुए मुर्गे (Dead Cock) को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई. सेक्टर-26 स्थित बापूधाम की  रहने वाली महिला ने अपने मुर्गे की हत्या (Murder) करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है. ऐसे में पुलिस इस मामले को लेकर उलझ गई है कि शिकायत पर केस दर्ज करें भी तो क्या. हालांकि शिकायतकर्ता की जिद्द पर पुलिस को डीडीआर दर्ज करनी पड़ी, जिसके बाद मामले की जांच जारी है.

बापूधाम निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बापूधाम के ही रहने वाले एक शख्स ने उसके मुर्गे की ईंट मारकर हत्या कर दी. महिला ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. दूसरे पक्ष की ओर से भी शिकायत की गई है. बापूधाम निवासी पप्पू ने पुलिस को मुर्गे की मालकिन के खिलाफ बिना इजाजत मुर्गे को पालने और मुर्गे द्वारा उसकी डेढ़ वर्षीय नाती को चोंच मार घायल करने की शिकायत दर्ज करा दी.

बता दें कि बापूधाम कॉलोनी की एक महिला मरे हुए मुर्गे को लेकर बापूधाम चौकी में पहुंच गई. बापूधाम कॉलोनी फेज- 3 की रहने वाली संजू देवी ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी है कि कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने उनके मुर्गे पर ईंट से हमला कर मार डाला. महिला ने पप्पू नाम के शख्स के खिलाफ मुर्गे को मारने की शिकायत दी है.

वहीं, आरोपित पप्पू ने महिला के खिलाफ बिना परमिशन मुर्गे को पालने और मुर्गे द्वारा उसके डेढ़ वर्षीय नाती पर हमला कर  घायल करने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत और बयानों के आधार पर डीडीआर दर्ज कर ली है. जानकारी के अनुसार महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मौका-ए-वारदात का भी दौरा किया. मामले को जानने और समझने के लिए पुलिस घटनास्थल पर भी गई. हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया.

Tags: Chandigarh news, Chandigarh Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर