लाइव टीवी

स्‍कूल के बाहर महिला टीचर की गोली मारकर हत्‍या, CCTV फुटेज आया सामने
Chandigarh-City News in Hindi

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: December 5, 2019, 11:19 AM IST
स्‍कूल के बाहर महिला टीचर की गोली मारकर हत्‍या, CCTV फुटेज आया सामने
मोहाली में महिला टीचर की हत्या

टीचर सरबजीत कौर (Sarabjeet Kaur) रोज की तरह अपने एक्टिवा से स्‍कूल (School) जा रही थी. वह एक्टिवा से स्‍कूल के बाहर पहुंची थी और उसे सड़क से पार कर रही थी एक अज्ञात व्यक्ति ने आकर उसे गोली मार दी.

  • Share this:
मोहाली. जिले के खरड़ इलाक में एक महिला टीचर (Woman Teacher) की स्कूल (School) के बाहर गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. महिला टीचर का सरबजीत कौर था और उसकी बेटी भी इसी स्कूल में पढ़ती है. महिला टीचर की सरेआम हत्या से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. बताया जा राही है कि महिला स्कूटी से स्कूल जा रही थी. जैसे ही वो स्कूल के पास पहुंचे तो शॉल पहने एक शख्स ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमे उसकी मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. बताया जा रहा है कि महिला टीचर का पति से तलाक हो चुका है. वो फ्रांस में रहता है. इस पूरे मामले में सुपारी किलिंग की आशंका भी जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

वहीं इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद भागता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं पुलिस ने बताया कि टीचर सरबजीत कौर रोज की तरह अपने एक्टिवा से स्‍कूल जा रही थी. वह एक्टिवा से स्‍कूल के बाहर पहुंची थी और उसे सड़क से पार कर रही थी एक अज्ञात व्यक्ति ने आकर उसे गोली मार दी.

जांच में जुटी पुलिस

गोली लगने से महिला घायल हो गई, जिसे तुरंत मोहाली स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों न उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाला आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत OP चौटाला पर बड़ी कार्रवाई, ED ने तेजाखेड़ा फार्म की संपत्ति को किया अटैच

पिता ही बन गया हैवान, 9 साल की मासूम का किया रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 11:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर