Home /News /haryana /

ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रही थी महिला, ट्रेन की चपेट में आने से मौत

ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रही थी महिला, ट्रेन की चपेट में आने से मौत

ट्रेन की चपेट में आने से मौत, (File Image)

ट्रेन की चपेट में आने से मौत, (File Image)

Chandigarh News: पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. मृतक महिला 25 साल की थी.

    चंडीगढ़. ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रही एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतक महिला के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. मामले की की जांच शुरू कर दी गई है. महिला की पहचान आजाद नगर की रहने वाली मोनिका के रूप में हुई है.

    ईयरफोन लगाकर गाने सुनते हुए घूमने निकली महिला की गंगवा के पास बुधवार को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. सूचना पाते ही जीआरपी मौके पर पहुंची. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.. जीआरपी के अनुसार बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे सूचना मिली कि गंगवा के पास जोधपुर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है .

    महिला का एक बेटा है

    सूचना मिलने पर एसआई महेंद्र सिंहम मौके पर पहुंचे. शव की शिनाख्त आजाद नगर की रहने वाली 2 मोनिका के रूप में हुई. जांच में पता चला है कि महिला सुबह के समय घूमने निकली थी. रेलवे ट्रैक पर चलने के दौरान वह ईयरफोन लगाकर गाने सुन रही थी. इसी बीच ट्रेन आ गई और चपेट में आने से उसकी मौत हो गई है. महिला को एक बेटा भी है.

    Tags: Accident, Crime News, Train accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर