सपना चौधरी पर टिप्पणी कर फंसे दिग्विजय चौटाला, महिला आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस

दिग्विजय ने सपना चौधरी के खिलाफ दिया था विवादित बयान
दिग्विजय ने सपना चौधरी के खिलाफ दिया था विवादित बयान

जननायक जनता पार्टी के प्रमुख दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उन्‍होंने कभी भी अच्छे कलाकारों पर टिप्पणी नहीं की. सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण कर ली है.

  • Share this:
भाजपा में शामिल हुईं हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी पर टिप्पणी कर जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सपना पर टिप्पणी करने को लेकर महिला आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा है. राज्य महिला आयोग ने उनसे दो दिनों में जवाब मांगा है. आयोग चेयरपर्सन ने कहा कि यदि दिग्विजय ने 2 दिन में सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के साथ आयोग को लिखित में माफीनामा नहीं भेजा तो डीजीपी को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की सिफारिश की जाएगी.

बता दें कि दिग्विजय चौटाला ने सिरसा में कहा था कि सपना अब ठुमके लगाकर भाजपा के लिए वोट मांगेगी.  राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन ने कहा कि उन्होंने सपना चौधरी पर अभद्र टिप्पणी की है. यह महिलाओं का अपमान है. कोई भी व्यक्ति अपनी आजादी से कोई भी फील्ड चुन सकता है.





अपने बयान पर कायम दिग्विजय
दिग्विजय चौटाला ने महिला आयोग द्वारा भेजे नोटिस पर उन्हीं से सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि क्या महिला आयोग अश्लील डांस के समर्थन में है. उन्होंने कहा कि अश्लील डांस की आलोचना करने वाले मीडिया को भी क्या महिला आयोग नोटिस देगा.



अच्छे कलाकारों पर कभी नहीं की टिप्पणी

वहीं दिग्विजय ने कहा कि मैंने कभी भी अच्छे कलाकारों पर टिप्पणी नहीं की. उन्होंने भाजपा से सवाल पूछते हुए कहा कि वो बताएं उनके किस नेता को सपना चौधरी का डांस पसंद आया. सपना के कांग्रेस ज्वाइन करने पर भाजपा नेता ने जो बातें कही वो अपनी बातें दोहराएं. क्या अश्लील डांस को अश्लील कहना अभद्रता है. सपना के नाम पर भाजपा राजनीति खेल रही है. दिग्विजय ने कहा कि वो जल्द ही महिला आय़ोग औपचारिक जवाब भेजूंगा.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज