Chandigarh News: कोरोना के कारण ठप हुआ कामकाज, जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी

जिम ट्रेनर ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जिम ट्रेनर ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gym Trainer Commit Suicide: कोरोना को कंट्रोल करने के लिए लगाई गई पाबंदियों के कारण लोगों को आर्थिक नुकसान हो रहा है. कारोबार ठप होने से कई लोग मानसिक तनाव से जूझ रहे हैं.

  • Share this:

चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल से सटे जीरकपुर इलाके में एक जिम ट्रेनर (Gym Trainer) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक की पहचान 31 वर्षीय निखिल मेहता के रूप में हुई है. निखिल जिम ट्रेनर था और वह कई दिन से जिम बंद रहने के कारण पेरशान था. निखिल के पिता का पिछले साल ही देहांत हुआ है. इस कारण भी वह मानसिक तौर पर परेशान था.

पुलिस जांच में पता चला है कि निखिल जिम ट्रेनर था. कोरोना के कारण लगाई गई पाबंदियों के चलते जिम बंद होने से कामकाज ठप हो गया था. एक दिन पहले बुधवार को जिम संचालकों ने जिम न खोले जाने को लेकर पटियाला चौक पर प्रदर्शन भी किया था. वीरवार को जब वह कमरे में अकेला था तो उसने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

सूचना पाकर एसएचओ जीरकपुर ओंकार बराड़ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी अस्पताल में रखवाया है. एसएचओ ओंकार बराड़ के अनुसार मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने मृतक की मां के बयानों पर 174 के तहत कार्रवाई की है.
विधवा मां के साथ फ्लैट में रहता था

निखिल अपनी विधवा मां के साथ फ्लैट में रहता था. निखिल की शादी नहीं हुई थी. वह परिवार का इकलौता बेटा था. मृतक के मां की मानें तो जिम बंद होने से उसे घर चलाने में परेशानी हो रही थी. जिम न खुलने से कई जिम संचालक परेशान हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज