निकिता मर्डर केस: 'अगर हम बहन-बेटी को सुरक्षित ही नहीं रख पाएं तो वैष्णो देवी और दुर्गा मां के पूजन का क्या फायदा'

बजरंग पूनिया ने ट्वीट कर कही ये बात (फोटो-फेसबुक)
बजरंग पूनिया ने ट्वीट कर कही ये बात (फोटो-फेसबुक)

Nikita Murder Case: पूनिया ने लिखा है कि अपराधी किसी भी धर्म का हो वो समाज का दुश्मन ही होता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 1:53 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के बल्लभगढ़ में सरेआम छात्रा की हत्या (Murder) के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसिफ समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. लेकिन एक बार फिर से हरियाणा सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले दावों पर सवाल उठाए जा रह है. फरीदाबाद में हुई इस खौफनाक वारदात पर बजरंग पूनिया ने भी गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट कर इस मामले पर अपनी बात कही है.

पूनिया ने लिखा है कि अपराधी किसी भी धर्म का हो वो समाज का दुश्मन ही होता है. निकिता बहन का इंसाफ़ सिर्फ़ उसका हक़ नहीं बल्कि हमारी नैतिक ज़िम्मेदारी है. अगर हमारी बहन-बेटी को हम सुरक्षित ही नहीं रख पाए तो फिर क्या फ़ायदा वैष्णो देवी और दुर्गा माँ के पूजन का.


सोमवार को कॉलेज के बाहर छात्रा को सरेआम मार दी थी गोली



बता दें कि सोमवार को बल्लभगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के बाहर 21 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक युवती निकिता परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकल रही थी. इस दौरान बाहर सफेद रंग की आई-20 कार में मौजूद दो युवकों ने उसे जबरन किडनैप कर कार में बिठाने की कोशिश की. लेकिन निकिता ने शोर मचाया और वहां से भागी तो आरोपी तौसीफ ने पीछा कर उसे नजदीक से गोली मार दी.



गोली लगने से निकिता जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. इस दौरान यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज