योगेंद्र यादव का दावा, हरियाणा सरकार ने दर्जनों किसान नेताओं को किया गिरफ्तार

योगेंद्र यादव ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

हरियाणा में देर रात पुलिस के कई किसान नेताओं को गिरफ्तार करने से राजनीति गर्माई. योगेंद्र यादव (Yogender Yadav) ने कहा- धरपकड़ अभी जारी है. हमारा शांतिमय और लोकतांत्रिक संघर्ष जारी रहेगा.

  • Share this:
    चंडीगढ़. स्वराज इंडिया पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव (Yogender Yadav) ने दावा किया है कि हरियाणा सरकार ने दर्जनों किसान नेताओं को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट किया है. योगेंद्र यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 26 नवंबर के 'दिल्ली चलो' कार्यक्रम से घबराई हरियाणा सरकार ने आज सुबह पूरे प्रदेश में दर्जनों किसान नेताओं को गिरफ्तार किया है. धरपकड़ अभी जारी है. हमारा शांतिमय और लोकतांत्रिक संघर्ष जारी रहेगा.

    बताया जा रहा है कि फतेहाबाद में देर रात पुलिस 1 से 2 बजे तक किसान नेताओ के घरों में अपराधियों की तरह उनके घर पहुंची पुलिस और कई किसान नेताओं को गिरफ्तार किया है. जिले में रात पुलिस ने किसान नेता मनदीप नथवान के घर पर भी छापेमारी की. परिजनों का आऱोप है कि पुलिस ने उन्हें परेशान किया. मनदीप नथवान हरियाणा किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष है और वो दिल्ली न जा सकें इसलिए उनको गिरफ्तार करने की कोशिश की गई है.





    पुलिस ने रात में की छापेमारी
    वहीं खेती बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष रामचन्द्र सहनाल को उनके घर रात 2 बजे पुलिस द्वारा छापेमारी की गई, उनको गिरफ्तार भी कर लिया गया. रात्रि 1 बजे पुलिस ने किसान नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया था. प्रह्लाद सिंह को सिरसा पक्के मोर्चे से गिरफ्तार कर लिया और रतिया से मनदीप नाथवान के घर पर छापा मारा गया है. कई अन्य किसान नेताओं को भी गिरफ्तार किए जाने की खबर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.