लाइव टीवी

योगेंद्र यादव का ट्वीट, बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी
Chandigarh-City News in Hindi

News18Hindi
Updated: July 11, 2018, 3:11 PM IST
योगेंद्र यादव का ट्वीट, बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी
योगेंद्र यादव

अपने पहले ट्वीट में यादव ने लिखा कि बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी. परसों मेरी रेवाड़ी की पदयात्रा पूरी हुई, MSP और ठेका बंदी का आंदोलन शुरू हुआ.

  • Share this:
स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने ट्वीट कर केंद्र सरकार द्वारा उनके परिवार को तंग करने का आरोप लगाया है. योगेंद्र यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और मोदी सरकार पर सवार उठाए. उन्होंने ट्विटर पर  लिखा है कि मोदी सरकार को अगर रेड करनी है तो मेरे घर करे, मेरे परिवार को क्यों तंग कर रहे हो.





अपने पहले ट्वीट में यादव ने लिखा कि बौखलाई मोदी सरकार अब मेरे परिवार के पीछे पड़ी. परसों मेरी रेवाड़ी की पदयात्रा पूरी हुई, MSP और ठेका बंदी का आंदोलन शुरू हुआ. आज सुबह रेवाड़ी में मेरी बहन, जीजा और भांजे के अस्पताल और नर्सिंग होम पर IT रेड. मोदी जी, मेरी जांच करो, मेरे घर रेड करो, परिवार को क्यों तंग करते हो?



वहीं योगेंद्र यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मेरी सूचना के अनुसार: आज सुबह 11 बजे दिल्ली से इनकम टैक्स और गुड़गांव पुलिस के 100 लोगो ने रेवाड़ी और कलावती और कमला नर्सिंग होम पर छापा मारा. डॉक्टरों को केबिन में बंद किया है, हस्पताल (जिसमे नवजात बच्चों का ICU भी है) सील कर दिया है, धमकाने की कोशिश जारी है.

कांग्रेस ने 70 वर्षों में किसान को अस्पताल पहुंचाया तो बीजेपी ने ICU में रखा: योगेंद्र यादव

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2018, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading