लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर: योगेश्वर दत्त का बयान- निर्णय का तरीका चाहे जो, इसमें लिया गया समय काबिले-तारीफ
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 1:02 PM IST
हैदराबाद एनकाउंटर: योगेश्वर दत्त का बयान- निर्णय का तरीका चाहे जो, इसमें लिया गया समय काबिले-तारीफ
योगेश्वर दत्त ने तेलंगाना पुलिस का किया धन्यावाद

योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ने अपने ट्वीट (Tweet) में लिखा है कि सुप्रभात! आज सुबह-सुबह दिल को सुकून पहुंचाने वाली खबर मिली. हैदराबाद (Hyderabad) में यह एनकाउंटर हमारे कानून के रक्षकों की समाज के राक्षसों पर शानदार विजय है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हैदराबाद में हुए गैंगरेप-मर्डर केस में शुक्रवार सुबह चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए. इस एनकाउंटर रेसलर और भाजपा नेता योगेश्वर दत्त ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. योगेश्वर दत्त ने तेलंगाना पुलिस को धन्यावाद के साथ-साथ बधाई दी है. योगेश्वर दत्त ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सुप्रभात! आज सुबह-सुबह दिल को सुकून पहुंचाने वाली खबर मिली. हैदराबाद में यह एनकाउंटर हमारे कानून के रक्षकों की समाज के राक्षसों पर शानदार विजय है. पुलिस विभाग को कोटि-कोटि नमन. निर्णय का तरीका चाहे जो रहा हो परंतु इसमें लिया गया समय काबिले-तारीफ है.

अनिल विज ने भी किया ट्वीट

वहीं इस पूरे मामले पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विज (Anil Vij) ने भी एक ट्वीट (Tweet) कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. अनिल विज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हैदराबाद गैंगरेप के आरोपी ढेर, क्या हुआ? कैसे हुआ? पर ठीक हुआ.



बता दें, हैदराबाद में 27 और 28 नवंबर की रात को डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया था. इस घटना ने देश को हिला कर रख दिया. घटना के बाद खिलाड़ियों और नेताओं ने भी इसकी कड़ी निंदा की थी.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप: डॉक्टर को दरिंदगी के बाद जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकांउटर में मार गिराया

हैदराबाद गैंगरेप: जानें कैसे पुलिस ने एनकाउंटर में चारों आरोपियों को मार गिराया?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर