Home /News /haryana /

युवराज सिंह के शतक पर क्या बोले पिता योगराज...

युवराज सिंह के शतक पर क्या बोले पिता योगराज...

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह.

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह.

युवराज की इस शतकीय पारी से उनके पिता काफी खुश हैं. ईटीवी से फोन पर बातचीत में योगराज ने कहा कि युवी के पास 200 रन बनाने का मौका था. उन्होंने कहा युवराज ने काफी अच्छी पारी खेली है और आने वाला समय युवराज का है.

    तीन साल बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी करने के बाद युवराज सिंह ने अपने दूसरे ही मैच में शतक ठोक कर अपने फैंस को तोहफा दिया है. युवी ने मात्र 98 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. अपनी इस आतिशी पारी में युवी ने 21 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जड़े. युवी ने कुल 150 रन किए.

    युवराज की इस शतकीय पारी से उनके पिता काफी खुश हैं. ईटीवी से फोन पर बातचीत में योगराज ने कहा कि युवी के पास 200 रन बनाने का मौका था. उन्होंने कहा युवराज ने काफी अच्छी पारी खेली है और आने वाला समय युवराज का है.

    युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने कहा कि युवी काफी अच्छी फोर्म में हैं और आगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा युवराज सिंह में अभी काफी क्रिकेट बाकी है.

    बता दें युवराज इससे पहले 14 शतक लगा चुके है और युवी का इससे पहले का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 139 रन रहा है. 2004 में सिडनी में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ उन्‍होंने इससे पहले का बेस्‍ट स्‍कोर बनाया था. युवराज सिंह का वनडे क्रिकेट में ये 15वां शतक है.

    युवराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 256 रनों की पार्टनरशिप की. धोनी ने भी इस मैच में 134 रनों की पारी खेली

    Tags: Cricket, Yuvraj singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर