लाइव टीवी

चंडीगढ़: हेरोइन के साथ पकड़ा गया युवक, खुद को कांग्रेस विधायक का पौता बता पुलिस पर झाड़ने लगा रौब
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 30, 2020, 11:26 AM IST
चंडीगढ़: हेरोइन के साथ पकड़ा गया युवक, खुद को कांग्रेस विधायक का पौता बता पुलिस पर झाड़ने लगा रौब
एक करोड़ की हेराइन सप्लाई करने चंडीगढ़ आया था युवक(सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी से बरामद हेरोइन (Heroin) की इंटरनेशनल मार्केट (International Market) में कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. आरोपी युवक का नाम अमित कुमार है और वो हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) जिले के गांव खडवली का रहना वाला है.

  • Share this:
चंडीगढ़. पुलिस ने एक युवक को सेक्टर 56 में 201 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. लेकिन उस समय पुलिस (Police) हैरान रह गई जब युवक खुद को कांग्रेस विधायक का पौता बनाकर उन पर रौब झाड़ने लगा. युवक ने कहा कि वह हरियाणा के कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा का पोता है.

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से बरामद हेरोइन की इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. आरोपी युवक का नाम अमित कुमार है और वो हरियाणा के रोहतक जिले के गांव खडवली का रहना वाला है. आरोपी युवक की उम्र 34 साल बताई जा रही है.

पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी अमित चंडीगढ़ में किसी को नशा सप्लाई करने आया था. सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडपीएस (21) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

201 ग्राम हेरोइन बरामद

बता दें कि पुलिस चंडीगढ़ के सेक्टर 56 में गश्त कर रही थी. पुलिस को इस दौरान वहां एक युवक आते हुए दिखाई दिया जो पुलिस को देखते ही वापस मुड़ने लगा. पुलिस को शक हो तो युवक को रोका गया. जब युवक की तलाशी ली गई तो उसको कब्जे से 201 ग्राम हेरोइन बरामद की. पुलिस का कहना है कि टीम अब उस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है, जिसे आरोपी नशा सप्लाई करने जा रहा था.

एमएलए हॉस्टल में ठहरा था आरोपी

आरोपी युवक हरियाणा एमएलए हॉस्टल के कमरा नंबर 108 में ठहरा था. पुलिस जांच में सामने आया है कि नशीले पदार्थ को सप्लाई करवाने के लिए जीरी मंडी के पास युवक से मिलने के लिए बुलाया था. इस दौरान आरोपी युवक से मिलने जा रहा था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया.ये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर