लाइव टीवी

ट्यूशन से घर लौट रहे 12वीं के छात्र को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 1:07 PM IST
ट्यूशन से घर लौट रहे 12वीं के छात्र को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत
सड़क हादसे में 12वीं कक्षा के छात्र की मौत

17 वर्षीय योगेश कुमार बीती रात ट्यूशन पर पढ़क़र अपने गांव की ओर जा रहा था. बीती रात वह गांव समसपुर के समीप पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रही कार से सीधी टक्कर हो गई.

  • Share this:
चरखी दादरी. दादरी-दिल्ली रोड पर गांव समसपुर के समीप बीती रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 12वीं कक्षा के छात्र (Student) को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार छात्र की मौत (Death) हो गई जबकि कार चालक गाड़ी को मौके पर छोडक़र फरार हो गया. सदर पुलिस (Police) ने शव का दादरी के सरकारी अस्पताल (Hospital) में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव झिंझर निवासी 17 वर्षीय योगेश कुमार बीती रात ट्यूशन पर पढ़क़र अपने गांव की ओर जा रहा था. बीती रात वह गांव समसपुर के समीप पहुंचा तो सामने से तेज गति से आ रही कार से सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में छात्र की मौत हो गई. छात्र योगेश कुमार डीआरके स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था और स्कूल की छुट्टी के बाद ट्यूशन पढऩे गया था.

कार चालक की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जांच अधिकारी तुफान सिंह ने बताया कि पिता राजेंद्र की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

यह भी पढ़ें: हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए उतरेंगे राहुल गांधी

चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...