Home /News /haryana /

चरखी दादरी: पिकअप में 135 पेटी अवैध शराब बरामद, गाड़ी इंपाउंड, चालक गिरफ्तार

चरखी दादरी: पिकअप में 135 पेटी अवैध शराब बरामद, गाड़ी इंपाउंड, चालक गिरफ्तार

पुलिस ने नाके पर गाड़ी को रुकवाई तो हुआ भंडाफोड़

पुलिस ने नाके पर गाड़ी को रुकवाई तो हुआ भंडाफोड़

Illegal Alcohol in Haryana: जिला पुलिस ने इस वर्ष अवैध शराब कारोबार करने वालों पर करीब 154 केस दर्ज किए हैं. इन मामलों में पुलिस अब तक 193 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है.

चरखी दादरी. गुप्त सूचना के आधार पर चरखी दादरी जिले की थाना झोझु कलां पुलिस की टीम रात को ड्यूटी पर तैनात थी. गांव बधवाना के समीप पुलिस (Police) ने तेज गति से आ रही पिकअप गाड़ी को रुकवाया. जिसकी तलाशी लेने पर पिकअप में अवैध रुप से शराब (Alcohol) भरी हुई थी. तलाशी के दौरान पुलिस ने पिकअप गाड़ी से 135 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई. पुलिस ने इस दौरान एक आरोपी को किया गिरफ्तार किया है. पुलिस पिकअप गाड़ी को कब्जे लेकर, गिरफ्तार किये गए आरोपी से गहनता से पुछताछ कर रही है.

बता दें कि थाना झोझु कलां पुलिस की टीम महेन्द्रगढ दादरी रोड़ पर गांव बधवाना के समीप गश्त पड़ताल व नाकाबन्दी ड्यूटी पर तैनात थी. इसी दौरान दादरी की तरफ से एक पिकअप गाड़ी बड़ी तेज रफ्तार व लापरवाही से आती दिखाई दी. पुलिस टीम ने साथी कर्मचारियों की सहायता से गाड़ी को रुकवाया. जिस पर जांच करने पर गाड़ी में अवैध शराब मिली. पुलिस ने शराब सहित पिकअप गाड़ी के चालक को काबू किया.

135 पेटी शराब बरामद

पुलिस टीम ने गाड़ी की तलाशी लेने पर 135 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई. पुलिस ने पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कारवाई शुरू कर दी है. थाना झोझु कलां के प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गाड़ी में अवैध शराब ले जाई जा रही है. जिस पर कारवाई करते हुए गाड़ी को कब्जे में लिया है और 135 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिस पर नियमानुसार कारवाई की जा रही है.

Tags: Alcohol, Haryana police, Illegal alcohol

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर