चरखी दादरी: जिले की दो विधानसभाओं से 27 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: जिले की दो विधानसभाओं से 27 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव
दादरी विधानसभा में चुनाव लड़ले वाले बचे 17 उम्मीदवार

नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन बाढडा से एक उम्मीदवार ने नाम वापस लिया है. दादरी विधानसभा से किसी ने भी नाम वापस नहीं लिया है.

  • Share this:
चरखी दादरी. नामांकन वापस लेने का समय समाप्त हो जाने के बाद जिले की दोनों विधानसभा क्षेत्रों बाढडा और दादरी से अब चुनाव (Election) लड़ने वाले कुल 27 उम्मीदवार (Candidates) रह गए हैं. नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन बाढडा से एक उम्मीदवार ने नाम वापस लिया है. दादरी विधानसभा (Dadri Assembly) से किसी ने भी नाम वापस नहीं लिया है.

इस बारे में जानकारी देते हुए बाढडा विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम डा. विरेन्द्र सिंह ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार 7 अक्टूबर दोपहर 3 बजे तक नामांकन वापसी का समय था. बाढडा विधानसभा से संजीव मंदौला ने अपना नाम वापस ले लिया है, जिसके बाद अब बाढडा विधानसभा से चुनाव लडने वाले 10 उम्मीदवार रह गए हैं. उन्होंने बताया कि नामांकन वापसी के बाद बचे उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आबंटित कर दिए गए हैं.

उन्होंने बताया कि बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के रणबीर सिंह महेंद्रा को हाथ का पंजा, भारतीय जनता पार्टी के सुखविंद्र सिंह मांढी को कमल का फूल, सेवा हित पार्टी के विजय कुमार को ट्रक्टर चलाता किसान, निर्दलीय उम्मीदवार पवन कुमार को कैमरा, रणबीर को चप्पल, मंगलसेन को एयर कंडिशनर, जननायक जनता पार्टी से नैना सिंह चौटाला को चाबी, बहुजन समाज पार्टी के शिवकुमार को हाथी, भारतीय किसान पार्टी से महेन्द्र को कोट, इंडियन नेशनल लोकदल से विजय पचगामा को चश्मा का चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है.



दादरी विधानसभा में चुनाव लड़ले वाले बचे 17 उम्मीदवार
दादरी विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम संदीप अग्रवाल ने बताया कि नामांकन वापसि का समय पूरा होने के बाद दादरी विधानसभा से चुनाव लडने वाले 17 उम्मीदवार बच गए हैं. उन्होंने बताया कि चुनाव लडने वाले सभी उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आबंटित कर दिए गए है. स्वराज इंडिया पार्टी के संजीव गोदारा को सीटी, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से अनिता पत्नी को बांसूरी, राष्ट्रीय जनता पार्टी के सुरेन्द्र सिंह को खाट, निर्दलीय उम्मीदवार कुलबीर को हॉकी एवं बॉल, ललित कुमार को माचिस, भास्कर वशिष्ठ को शतरंज बोर्ड, सोमबीर हल चलाता किसान, अनिता को गैस सिलेंडर, नरेश कुमार को ईंट, प्यारे लाल को टेलिविजन, राजेश सिंह को रोड रोलर, विकास इंडिया पार्टी से लाखन सिंह को टायर का चिन्ह आबंटित किया गया है.

ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading