लाइव टीवी

सरसों की तूड़ी डालने को लेकर दो गुटों में चली गोलियां, 4 महिलाओं सहित 8 लोग घायल

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 4, 2019, 12:46 PM IST
सरसों की तूड़ी डालने को लेकर दो गुटों में चली गोलियां, 4 महिलाओं सहित 8 लोग घायल
झगड़े में घायल महिलाएं

इस झगड़े में घायल हुए लोगों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये झगड़ा गुरुवार देर रात को हुआ.

  • Share this:
दादरी जिले के गांव गोठड़ा में शुक्रवार दोपहर को दो पक्षों के बीच खेतों में सरसों की तूड़ी को लेकर कहासुनी हो गई थी. देर शाम तक विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक पक्ष के एक ही परिवार की चार महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए.

पहले पक्ष के राकेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार देर रात को घर पर ही मौजूद था कि दूसरे पक्ष के करीब दो दर्जन लोग दो गाडिय़ों में सवार होकर उनके घर पर आ गए. उक्त लोगों ने आते ही उन पर कुल्हाड़ी, लाठी व डंडों से हमला कर दिया. राकेश ने बताया कि इस दौरान दूसरे पक्ष के कुछ लोगों ने उन पर गोलियां भी चला दी. इस हमले में घर में मौजूद करीब 65 वर्षीय हवा सिंह के पैर, हवा सिंह की बेटी करीब 32 वर्षीय लक्ष्मी के हाथ में गोली लग गई.

साथ ही एक गोली हवा सिंह की पत्नी करीब 60 वर्षीय धनपति के कान को छूते हुए निकल .ई। इनके अलावा इस हमले में पहले पक्ष से हवासिंह की बेटी मंजू, सुमित्रा, सुमित्रा का बेटा राकेश तथा लक्ष्मी का पति रोहित भी कुल्हाड़ी, लाठी, डंडों से लगी चोट के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में अन्य ग्रामीणों ने उन्हें छुड़वाया तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया.

घटना की जानकारी मिलते ही दादरी डीएसपी मुख्यालय जोगिद्र सिंह, सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह व अन्य पुलिसकर्मी भी दादरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचे तथा घायलों से पूछताछ की. सरकारी अस्पताल में चिकित्सकों ने सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया.

पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इस झगड़े में दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें लगी है. जिन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया है. पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- ‘मां मैं स्कूल नहीं जाउंगी, टीचर हमारे साथ अश्लील हरकत करता है’

ये भी पढ़ें- हरियाणा की 10 में से 9 सीटों पर बीजेपी-कांग्रेस में सीधी लड़ाई, क्षेत्रीय दलों का निकला दम !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 10:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर