लाइव टीवी

चरखी दादरी के ADC Office में 50 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 7:33 PM IST
चरखी दादरी के ADC Office में 50 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर दी जान
चरखी दादरी के अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय के समक्ष एक अधेड़ व्यक्ति ने संदिग्ध हालातों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

चरखी दादरी के अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय (ADC Office) के समक्ष एक अधेड़ ने संदिग्ध हालातों में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. गांव मंदोला के निवासी 50 वर्षीय जोगेंद्र सिंह(Suicide) किसी कार्य के लिए लघु सचिवालय पहुंचे थे.

  • Share this:
चरखी दादरी. चरखी दादरी के अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय (ADC Office) के समक्ष एक अधेड़ ने संदिग्ध हालातों में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. प्रशासनिक भवन में शव फंदे से लटका मिला. कार्यालय में हड़कंप मच गया. शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दादरी के डीएसपी शमशेर दहिया अस्पताल पहुंचे और पुलिस टीम को कार्रवाई के बारे निर्देश दिए. अधेड़ व्यक्ति ने प्रशासनिक भवन की सीढ़ियों पर फांसी लगा ली. जाहिर है कि इस घटना से प्रशासन के सुरक्षा प्रबंधों के दावों की भी पोल खुल गई.

कार्यालय की सीढ़ियों पर फांसी का लगाया फंदा

गांव मंदोला के निवासी 50 वर्षीय जोगेंद्र सिंह (Jogendra Singh) किसी कार्य के लिए लघु सचिवालय पहुंचे थे. जोगेंद्र ने रस्सी की सहायता से एडीसी कार्यालय की सीढ़ियों पर फांसी का फंदा लगा लिया. कुछ देर बाद किसी स्टाफ ने एक व्यक्ति को लटका देखा तो शोर मचाकर अन्य कर्मचारियों को एकत्रित किया. किसी तरह उसे फंदे से उतारा गया और उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जोगेंद्र को मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि जोगेंद्र एक शिकायत लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के पास आया था. हालांकि, परिजनों व पुलिस ने इस बात को नकार दिया है.

जोगेंद्र द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पर परिजन भी सिविल अस्पताल पहुंचे. वहीं सिटी पुलिस व डीएसपी शमशेर दहिया अस्पताल पहुंचे औरर शव की जांच की. इस दौरान उन्होंने परिजनों व प्रशासनिक अधिकारियों से भी बातचीत की. नायब तहसीलदार राजकुमार शर्मा ने बताया कि वे अपने कार्यालय में थे. इसी दौरान उसे जानकारी मिली कि एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वे तुरंत अस्पताल पहुंचे.

'मौसम खराब होने के चलते सीढ़ियों की ओर नहीं कोई पहुंचा, सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध'

शमशेर दहिया ने बताया कि लघु सचिवालय में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध हैं लेकिन मौसम खराब होने के चलते सीढ़ियों की ओर कोई नहीं पहुंचा है. वहीं डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला है. पुलिस द्वारा स्पेशल टीम का गठन किया गया है. टीम इस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

यहां भी पढ़ें: घरेलू झगड़े के चलते पिता ने अपने 3 नाबालिग बच्चों को नहर में डुबोकर की हत्यातेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 7:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर