हरियाणा: शराब के नशे में दादा ने किया 14 साल की पोती से रेप, ऐसे हुआ खुलासा

दादा ने किया पोती से रेप.
दादा ने किया पोती से रेप.

Charkhi Dadri News: पीड़िता का आरोप है कि उसके दादा ने शराब के नशे में कई बार उसके साथ गलत काम किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के बौंद कलां थाना क्षेत्र में एक प्रवासी लड़की से साथ उसके दादा ने रेप (Rape) किया. नाबालिग लड़की की उम्र 14 साल है. रेप के आरोप उसके 52 साल के दादा पर लगे हैं. पीड़िता ने परिजनों संग पुलिस थाना में मामले की शिकायत दी है. पीड़िता का आरोप (Allegation) है कि उसके दादा ने शराब के नशे में कई बार उसके साथ गलत काम किया. रेप का बाद आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसका परिवार बिहार से यहां मजदूरी करने आया था. आरोपी दादा ने उसके साथ पहले भी 2 से 3 बार गलत काम किया और उसे जान से मारने की धमकी दी. डर के मारे उसने किसी को कुछ नहीं बताया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस



आरोपी दादा ने इस बार जब उसके साथ गलत काम किया तो उसने परिजनों को आपबीती बताई. परिजन नाबालिग बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई. वहीं आरोपी दादा फिलहाल फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज