हरियाणा: चरखी दादरी में 8वीं कक्षा के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, अध्यापक पर लगा आरोप

8वीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से हत्या
8वीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से हत्या

8th class student murder: बच्चे की हत्या का आरोप निजी स्कूल के अध्यापक पर लगा है. डीएसपी ने मामला दर्ज कर जांच करने की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 2:36 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. गांव मंदोली में बच्चों के बीच खेलने के दौरान हुई कहासुनी को लेकर आठवीं कक्षा के 12 वर्षीय छात्र की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या का आरोप एक निजी स्कूल के अध्यापक पर लगा है. छात्र ने मंगलवार अल सुबह सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि कि गांव मंदोली में बीती देर शाम कुछ बच्चों के बीच खेलने के दौरान कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद एक बच्चे के परिजन मौके पर पहुंचे और आठवीं के छात्र 12 वर्षीय हिमांशु को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. हमले के दौरान हिमांशु का दादा उदय सिंह मौके पर पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए. गंभीर हालत में घायल छात्र को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. देर रात हालत बिगड़ने पर उसे सिविल अस्पताल में लाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

निजी स्कूल के अध्यापक पर आरोप
मृतक के दादा उदय सिंह ने बताया कि बीती देर शाम व घूमने निकला तो देखा कि एक निजी स्कूल का अध्यापक उसके पोते हिमांशु को उठा-उठा कर फेंक रहा था. उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. जब वह मौके पर पहुंचे तो हमलावर फरार हो गए. दादा ने बताया कि 12 वर्षीय हिमांशु गांव के सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता था. इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है.
जांच में जुटी पुलिस


डीएसपी बली सिंह ने बताया कि बच्चे की हत्या का आरोप निजी स्कूल के अध्यापक पर लगा है. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका ए वारदात का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है. इस संबंध में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज