पत्नी के होते हुए प्रेमिका को लाया घर तो जमकर हुई धुनाई, दोनों ने खाया जहर और फिर...
Charkhi-Dadri News in Hindi

पत्नी के होते हुए प्रेमिका को लाया घर तो जमकर हुई धुनाई, दोनों ने खाया जहर और फिर...
दो शादियां करके फंसा शख्स

राजकुमार की करीब 15 वर्ष पूर्व पहली शादी हुई थी, जिससे उसे दो लड़के व एक लड़की हैं. वह कुछ रोज पूर्व भिवानी जिले के एक गांव की लड़की को अपने गांव ले आया तथा परिजनों को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के गांव कादमा में आपसी विवाद को लेकर प्रेमी-प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. प्रेमिका की मौत (Death) हो गई, जबकि गंभीर हालत में प्रेमी को रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया गया है. पहली पत्नी के जीवित होते हुए दूसरी युवती लाने पर आपसी विवाद मौत का कारण बना है. इस मामले में पुलिस ने हत्या (Murder) का केस दर्ज किया है.

गांव कादमा निवासी राजकुमार की करीब 15 वर्ष पूर्व पहली शादी हुई थी, जिससे उसे दो लड़के व एक लड़की हैं. वह कुछ रोज पूर्व भिवानी जिले के एक गांव की लड़की को अपने गांव ले आया तथा परिजनों को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है. इसी बात को लेकर उसकी पहले वाली पत्नी और अन्य परिजनों के साथ कहासुनी हो गई और दोनों तरफ से जमकर लात-घूस्से चले.

दोनों ने निगला जहर



इसी दौरान प्रेमी-प्रेमिका ने संदिग्ध हालातों में जहर निगल लिया. जिसके कारण युवती की मौत हो गई व उसके प्रेमी की हालत बिगड़ गई. जिसे रोहतक पीजीआई रेफर किय गया है. राजकुमार ने पुलिस को बताया कि उसे व उसकी प्रेमिका को जबरन जहर पिलाया गया, जिसके कारण उसकी प्रेमिका की मौत हो गई.
मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसएचओ बीर सिंह ने बताया कि राजकुमार के बयान के आधार पर उसको और उसकी प्रेमिका को चोटें मारने व जहर देने की बात सामने आई है. पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने जहर देने संबंध में हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जांच जारी है औऱ जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करता रहा हेडकांस्टेबल

Weather Update: हरियाणा में 48 घंटे रहेंगे भारी, आंधी और वज्रपात की चेतावनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading