भीषण गर्मी से मजदूर की मौत, सड़क किनारे पड़ा मिला शव
Charkhi-Dadri News in Hindi

भीषण गर्मी से मजदूर की मौत, सड़क किनारे पड़ा मिला शव
मृतक मजदूर की पुरानी तस्वीर

राजस्थान के नोहर क्षेत्र निवासी श्रमिक मणिकलाल बीती रात अपना कार्य कर घर की ओर लौट रहा था. तेज गर्मी के कारण वह अचेत होकर सडक़ पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया. वहां से गुजर रहे लोगों ने श्रमिक को पड़ा देखा तो परिजनों व पुलिस को सूचना दी.

  • Share this:
भीषण गर्मी ने अपना कहर बरपाना शुरु कर दिया है. गर्मी के चलते दादरी में एक मजूदर ने दम तोड़ दिया. महेंद्रगढ़ रोड पर पैट्रोल पंप के पास मजदूर का शव सड़क किनारे पड़ा मिला. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

दरअसल राजस्थान के नोहर क्षेत्र निवासी श्रमिक मणिकलाल बीती रात अपना कार्य कर घर की ओर लौट रहा था. तेज गर्मी के कारण वह अचेत होकर सडक़ पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया. वहां से गुजर रहे लोगों ने श्रमिक को पड़ा देखा तो परिजनों व पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच की. जांच के दौरान शव पर किसी तरह का कोई निशान नहीं मिला. शव को देर रात ही पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां आज शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया.



मृतक के भाई बबलू ने बताया कि उसका भाई मणिकलाल श्रमिक था और कार्य से लौटते समय गर्मी के कारण अचेत होकर गिर पड़ा. गर्मी के कारण उसके भाई की मौत हो गई. वहीं पुलिस जांच अधिकारी एसआई भीम सिंह ने बताया कि श्रमिक की अत्याधिक गर्मी के कारण मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading