चरखी दादरी: खेत में भतीजी से रेप कर भागा चाचा, रात के अंधेरे में भटकती रही पीड़िता
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: खेत में भतीजी से रेप कर भागा चाचा, रात के अंधेरे में भटकती रही पीड़िता
ताजा मामला बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना इलाके में सामने आया है.. सांकेतिक फोटो.

पीड़िता (Victim) रातभर खेतों में भटकती रही. अंधेरे में किसी तरह वह कस्बा कलानौर पहुंच गई. जहां पुलिस (Police) द्वारा उसे देखा तो घर पहुंचाया गया.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के एक गांव में चाचा द्वारा अपनी नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पीड़िता को खेतों में छोड़कर आरोपित फरार हो गया. पीड़िता रातभर अंधेरे में भटकती रही और पास के कस्बा कलानौर पहुंच गई. जहां पुलिस (Police) द्वारा उसको उसके घर पहुंचाया गया. पीड़िता की मां की शिकायत पर बौंद कलां पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार सिक्किम निवासी महिला की शादी बौंद कलां पुलिस थाना के तहत आने वाले एक गांव में हुई थी. शादी के बाद से महिला अपने पति के साथ रहने लगी. उसके साथ उसकी पहली शादी के दौरान हुई बेटी भी रह रही है. बीती रात नाबालिग का चाचा उसे बहला-फुसलाकर खेतों में ले गया और दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला



पीड़िता रातभर खेतों में भटकती रही. अंधेरे में किसी तरह वह कस्बा कलानौर पहुंच गई. जहां पुलिस द्वारा उसे देखा तो घर पहुंचाया गया. युवती ने उसके साथ घटी जानकारी परिजनों को दी तो परिजनों ने बौंद कलां पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई. बौंदकलां पुलिस थाना प्रभारी रामअवतार ने बताया कि पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ पोस्को एक्ट, दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस तलाश में जुटी हुई है.
गुरुग्राम में दो दोस्तों ने किया नाबालिग से रेप

वहीं हरियाणा के गुरुग्राम जिले में दो दोस्तों द्वारा एक 17 साल की युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस की मानें तो दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading