Home /News /haryana /

Murder in Haryana: भेड़-बकरियां चराने गए अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, भाईयों व भतीजों पर केस दर्ज

Murder in Haryana: भेड़-बकरियां चराने गए अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या, भाईयों व भतीजों पर केस दर्ज

चरखी दादरी में 42 वर्षीय शख्स की हत्या

चरखी दादरी में 42 वर्षीय शख्स की हत्या

Crime in Haryana: आपसी कहासुनी को लेकर हुई हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में खेतों में भेड़-बकरियां चराने गए एक अधेड़ व्यक्ति की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बाढड़ा थाना पुलिस (Police) ने मौका मुआयना करते हुए मृतक के दो भाइयों सहित चार पर हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव अटेला कलां निवासी 42 वर्षीय सुंदर सिंह घर से भेड़-बकरियों को लेकर खेतों में चराने के लिए गया था. जहां उसकी कुछ लोगों के साथ कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि सुंदर सिंह पर हमला करते हुए अधमरा छोड़कर फरार हो गए. सुंदर सिंह की पत्नी खेतों में पहुंची तो उसकी हालत को देखते हुए परिजनों को बताया और उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. वहीं सूचना मिलने पर अटेला कलां पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंची और मुआयना किया. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए. पुलिस जांच अधिकारी उपनिरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी.

शव का पोस्टमार्टम करवायाा

शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. आपसी कहासुनी को लेकर हुई हत्या मामले में चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामल की सुलझा लिया जाएगा और आऱोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर