दादरी-रोहतक रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत व दूसरा गंभीर
Charkhi-Dadri News in Hindi

दादरी-रोहतक रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत व दूसरा गंभीर
दादरी-रोहतक रोड पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

हरियाणा के दादरी जिले में दादरी-रोहतक रोड पर गांव मिसरी के समीप तेज रफ्तार डंपर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
चरखी दादरी. ​हरियाणा के चरखी दादरी जिले (Charkhi Dadri District) में दादरी-रोहतक रोड (Dadri-Rohtak Road) पर गांव मिसरी (Misri Village) के समीप तेज रफ्तार डंपर (High Speed Dumper) ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. डंपर ओवरलोडेड (Overloaded) था. इस हादसे में बाइक सवार युवक (Youth Died) की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. शव का पोस्टमॉर्टम (Postmortem) दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया. वहीं पुलिस ने घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दादरी जा रहे थे दोनों युवक

गांव सौंप निवासी विक्रम कुमार अपने साथी रमेश के साथ बाइक पर सवार होकर दादरी की ओर आ रहा था. वे जब गांव मिसरी के समीप पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे डम्पर ने सीधी टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक चालक विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया.



डंपर था ओवरलोडेड
दोनों को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं घायल रमेश ने बताया कि वह अपने साथी विक्रम के साथ दादरी आ रहा था. एक तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में विक्रम की मौके पर मौत हो गई. रमेश ने कहा कि डंपर अगर ओवरलोडेड नहीं होता तो शायद यह हादसा नहीं होता है.

(चरखी दादरी से प्रदीप साहू की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: युवक की हत्या के बाद ग्रामीणों ने NH 352 पर लगाया जाम, आश्वसन पर खोला रास्ता

ससुर का स्कूल बंद कराने के लिए बहू ने छात्राओं को बनाया मोहरा, हुआ खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading