हरियाणा: परीक्षा देने जा रहे छात्रों की बाइक ट्रैक्टर से टकराई, एक की मौत

चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा
चरखी दादरी में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसे (Accident) में बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि उसका साथी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) रेफर किया गया है.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक छात्र की मौत (Death) हो गई. दरअसल दो छात्र बाइक पर दसवीं की परीक्षा देने के लिए स्कूल जा रहे थे. रास्ते में उनकी बाइक एक ट्रैक्टर से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि उसका साथी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. वहीं सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि दादरी शहर के लाधान पाना निवासी सुधीर फौगाट अपने साथी दीपक के साथ दसवीं की परीक्षा देने घर से गांव कादमा में जा रहे थे. जब वे दादरी से कलियाणा रोड पर पहुंचे तो एक ट्रैक्टर द्वारा ओवरटेक किया गया. इसी दौरान बाइक की टैक्टर से टक्कर हो गई. इस हादसे में सुधीर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया.

बाइक पर परीक्षा देने जा रहे थे छात्र




घायल छात्र को पीजीआई रेफर किया गया
घायल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. सदर थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया और शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस द्वारा इस संबंध में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस की मानें तो ट्रैक्टर चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

य़े भी पढ़ें- छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने युवक को चप्पलों से पीटा, पुलिस के पहुंचने से पहले भागा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज