लाइव टीवी

चरखी दादरी: नशे में टैक्सी चालक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: March 22, 2019, 2:52 PM IST
चरखी दादरी: नशे में टैक्सी चालक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
चरखी दादरी रेलवे स्टेशन

मध्यप्रदेश के सतना कस्बा निवासी सुशील कुमार पिछले तीन वर्ष से भिवानी के शांति नगर क्षेत्र में परिवार सहित रहता था. फिलहाल सुशील झज्जर के झाड़ली प्लांट में टैक्सी चलाता था.

  • Share this:
चरखी दादरी के फतेहगढ़ गांव के समीप आज सुबह प्रवासी टैक्सी चालक ने नशे में रेल से कटकर आत्महत्या कर ली. रेल से कटने पर शव के कई टुकड़े हो गए थे. रेलवे पुलिस ने टुकड़ों को एकत्रित कर शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. मृतक झाड़ली प्लांट में टैक्सी चलाता था और दो दिन से घर नहीं पहुंचा था. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

मध्यप्रदेश के सतना कस्बा निवासी सुशील कुमार पिछले तीन वर्ष से भिवानी के शांति नगर क्षेत्र में परिवार सहित रहता था. फिलहाल सुशील झज्जर के झाड़ली प्लांट में टैक्सी चलाता था. धुल्हेंडी के दिन सुशील घर से प्लांट के लिए निकला था. आज सुबह सुशील का शव गांव फतेहगढ़ के समीप रेलवे लाइनों पर कई टूकड़ों में पड़ा देखा तो ग्रामीणों ने घटना की सूचना रेलवे पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव के टूकड़ों को एकत्रित किया और पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल भिजवाया. मृतक के परिजनों का कहना है कि सुशील शराब का आदि था, शायद शराब के नशे में आत्महत्या की है.

वहीं पुलिस जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. यह आत्महत्या का मामला है या फिर कुछ ओर, इस संबंध में जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का पता चलेगा. फिलहाल पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:-

PHOTOS: 40 घंटों से 60 फीट गहरे बोरवेल में फंसा बच्चा, सेना ने 4 बिस्किट और जूस पिलाया

VIDEO: यमुनानगर में सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला CCTV फुटेज
Loading...

महिला को नौकरी के बहाने गेस्ट हाउस में बुलाकर रेप, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...